खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी के अमरोहा में तेज धमाके के बाद पलटी मालगाड़ी, 10 डिब्बे हुए डिरेल, कई ट्रेनें प्रभावित

Goods Train Overturned in Amroha UP: यूपी के अमरोहा में मुरादाबाद से दिल्ली आ रही मालगाड़ी कल्याणपुरा के पास पलट गई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल रेलवे ट्रैक को ठीक किया जा रहा है।
08:25 PM Jul 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मालगाड़ी पलटने के बाद क्षतिग्रस्त हुआ रेलवे ट्रैक
Advertisement

Goods Train Overturned in Amroha UP: यूपी के अमरोहा में मुरादाबाद से दिल्ली आ रही मालगाड़ी पलट गई। इस हादसे में मालगाड़ी के 10 डिब्बे पलट गए। इनमें दो डिब्बों में केमिकल भरा हुआ था जबकि 8 डिब्बे खाली थे। मालगाड़ी के पलटने से पहले तेज धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग सहम गए। धमाके के बाद रेलवे ट्रैक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

Advertisement

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा कल्याणपुरा रेलवे फाटक के पास हुआ। मालगाड़ी मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी। अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है। हादसे के बाद दिल्ली-लखनऊ रेलवे ट्रैक ठप हो गया। कई ट्रेनों को रास्तों में रोका गया है। घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

अमरोहा स्टेशन के अधीक्षक सरदार सिंह ने बताया कि मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। जिसकी वजह से ट्रैक पूरी तरह उखड़ गया है। उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

 

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement