whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यूपी में इस जगह खुला Floating Restaurant, सीएम योगी बोले-यहां नहीं मिलेगी 'थूक वाली रोटी' और 'हापुड़ वाला जूस'

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में नया फ्लोटिंग रेस्टोरेंट खुला है। जिसका उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया। सीएम ने मौके पर कहा कि इस रेस्टोरेंट में लोगों को अच्छा खाना सर्व किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने दो पुराने मामलों को लेकर भी तंज कसा।
09:49 PM Sep 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
यूपी में इस जगह खुला floating restaurant  सीएम योगी बोले यहां नहीं मिलेगी  थूक वाली रोटी  और  हापुड़ वाला जूस

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरखपुर के रामगढ़ ताल में नए 3 मंजिला फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने अराजक तत्वों की घटनाओं के बारे में भी जिक्र किया। सीएम ने रोटियों पर थूकने और फलों के जूस में पेशाब मिलाने की घटनाओं को लेकर तंज कसा। योगी ने कहा कि इस रेस्टोरेंट में लोगों को शुद्ध खाना परोसा जाएगा। यहां हापुड़ वाला जूस और थूक लगीं रोटियां नहीं सर्व की जाएंगी।

Advertisement

बता दें कि गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में पिछले दिनों हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहां फलों के रस में पेशाब मिलाकर बेचने के आरोप में एक दुकान मालिक और उसके 15 साल के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जिसके बाद सीएम ने इस रेस्टोरेंट के उद्घाटन मौके पर यह टिप्पणी की।

यह भी पढ़ें:यहां पंचायत में लगती है महिलाओं की ‘बोली’; मां-बाप और पति की मौजूदगी में होती है ‘नीलामी’

Advertisement

12 सितंबर को ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सहारनपुर जिले के एक रेस्टोरेंट में सामने आया था। यहां एक किशोर रोटी बनाते समय उस पर थूक रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद इस रेस्टोरेंट के मालिक को पुलिस ने अरेस्ट किया था। जून में नोएडा में भी दो लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया था। जिनके ऊपर जूस में थूक मिलाकर बेचने के आरोप लगे थे। ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

Advertisement

एक साथ कर सकते हैं 150 लोग भोजन

बता दें कि इसी साल सावन में फूड स्टॉल और फल विक्रेताओं के लिए कांवड मार्गों पर खास आदेश यूपी सरकार ने जारी किए थे। जिसके तहत इन लोगों को अपनी नेम प्लेट लगानी जरूरी कर दी गई थी। जिसके बाद इन आदेशों ने राजनीतिक माहौल गरमा दिया था। सरकार ने आदेशों के पीछे पारदर्शिता को बढ़ावा देने का हवाला दिया था। 3 मंजिला फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का निर्माण कार्य 17 अगस्त 2022 को शुरू हुआ था। जो 9600 वर्ग फुट में तैयार किया गया है। इस रेस्टोरेंट में एक साथ 150 लोग भोजन कर सकते हैं। इसमें कई प्रकार की सुविधाएं दी गई हैं।

यह भी पढ़ें:भारत में हमले की तैयारी में ये आतंकी गुट, मनी लॉन्ड्रिंग से हो रही फंडिंग; ताजा रिपोर्ट में और क्या-क्या खुलासे?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो