whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सरकारी अफसर ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप, बुलंदशहर में ADO ने बकरी को भी न बख्शा

UP Crime News: यूपी के बुलंदशहर में एक एडीओ ने 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत की। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं मासूम को मेडिकल के लिए हाॅस्पिटल भेजा गया है।
02:56 PM Aug 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सरकारी अफसर ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप  बुलंदशहर में ado ने बकरी को भी न बख्शा
बुलंदशहर में 6 साल की मासूम से हैवानियत

शाहनवाज चौधरी, बुलंदशहर

Rape Minor in Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी कर्मचारी ने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने बकरी को अपनी हवस का शिकार बना दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी सरकारी कर्मचारी है। उसका नाम गजेंद्र सिंह है और फिलहाल वह एडीओ की पोस्ट पर तैनात है।

घटना बुलंदशहर के शिकारपुर ब्लाॅक की है। जानकारी के अनुसार आरोपी अपने किसी परिचित के घर गया था। वहां उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उसने घर के पीछे पशुबाड़े में बंधी बकरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद परिजनों ने बच्ची के साथ हुई हैवानियत की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ेंः यूपी बीजेपी में ‘गुटबाजी’ के बीच पुराने अंदाज में लौटे CM योगी, ये 6 फैसले दे रहे संकेत, उपचुनावों में दिखेगा असर?

पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर फाॅरेंसिक जांच करवा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी एडीओ को अरेस्ट कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंचा शख्स, जांच में उसके शरीर में मिला महिलाओं वाला ये अंग, डॉक्टरों के उड़े होश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो