whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नोएडा में दरिंदगी की हद पार, कुत्ते को सातवीं मंजिल से फेंका, मौके पर हुई मौत

Dog Pushed off from 7th Floor Building in Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 7वीं मंजिल से गिरने की वजह से एक आवारा कुत्ते की मौत हो गई है। खबरों की मानें तो कुत्ते को छत पर ले जाकर किसी ने जानबूझकर धक्का दे दिया और कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
01:29 PM Jun 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
नोएडा में दरिंदगी की हद पार  कुत्ते को सातवीं मंजिल से फेंका  मौके पर हुई मौत

Greater Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। सातवीं मंजिल से गिरने की वजह से एक आवारा कुत्ते की मौत हो गई। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई ने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। सोसायटी में रहने वाली शिकायकर्ता को संदेह है कि कुत्ते को किसी ने जानबूझकर छत से धक्का दिया है। जिसके कारण मौके पर ही कुत्ते की मौत हो गई। छत से गिरते हुए कुत्ते की फोटो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। मगर अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

छत से कैसे गिरा कुत्ता?

ये मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 1 में स्थित सोसायटी विहान हैरिटेज का है। रविवार को यहां एक आवारा कुत्ते के छत से गिरने की खबर आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे चेक करना शुरू कर दिया। सभी के मन में सिर्फ एक सवाल था कि क्या कुत्ता खुद छत से गिर गया या फिर किसी ने उसे जानबूझकर धक्का दे दिया?

सीसीटीवी फुटेज में हुआ खुलासा

शिकायतकर्ता सुष्मिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की। सीसीटीवी में रात को 2 बजे करीब कुत्ते को बिल्डिंग के अंदर घुसते देखा जा सकता है। वहीं करीब 2:15 मिनट पर कुत्ता बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से नीचे गिर जाता है। बिल्डिंग की ऊंचाई पर कैमरा ना होने के कारण कुत्ता के छत से गिरने की वजह सामने नहीं आई है। मगर सीसीटीवी में कुत्ते को नीचे गिरते हुए साफ देखा जा सकता है। सुष्मिता का दावा है कि किसी ने छत से कुत्ते को नीचे फेंका। मगर ये घिनौना काम किसने किया? ये हम नहीं जानते।

दूसरी फुटेज में सामने आएगी सच्चाई

एनिमल एक्टिविस्ट सुरभी रावत का कहना है कि हम एक और सीसीटीवी फुटेज का इंतजार कर रहे हैं। जिससे शायद हमें कुछ सुराग मिल सकता है। उस फुटेज में कुत्ते के धक्का देने वाले शख्स का पता चल सकता है। एक बार आरोपी की शिनाख्त हो जाए तो उस पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन जारी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो