whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इधर ट्रैफिक जाम में फंसे CM योगी, उधर इंस्पेक्टर-एसआई हुए सस्पेंड, चौंका देगी एक्शन की वजह

CM Yogi Car Stuck in Traffic Jam: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सेमिकोन इंडिया 2024 के आयोजन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, इसके बाद अब डीसीपी ने इस मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
01:03 PM Sep 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
इधर ट्रैफिक जाम में फंसे cm योगी  उधर इंस्पेक्टर एसआई हुए सस्पेंड  चौंका देगी एक्शन की वजह
CM Yogi Car Stuck in Traffic Jam

Greater Noida News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक जाम में फंस गए। इस मामले में ट्रैफिक डीसीपी ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर और ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ सेमिकोन इंडिया 2024 के आयोजन को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। सीएम के ट्रैफिक जाम में फंसने की घटना उस वक्त हुई जब वे गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में छात्रों को संबोधित करने जा रहे थे।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर भारी जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम हुआ। उस समय सीएम सेमिकोन इंडिया 2024 के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में छात्रों को संबोधित करने के लिए आ रहे थे। अब इस मामले में डीसीपी ट्रैफिक ने कार्रवाई करते हुए दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बड़ा हादसा टला, रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रख ट्रेन पलटाने की साजिश

Advertisement

सीएम का वीडियो हुआ था वायरल

मामले में डीसीपी यमुना प्रसाद ने बताया कि दोनों पुलिस अधिकारियों संजय पाल टीआई और ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर प्रभाकर चौहान को इसलिए निलंबित नहीं किया गया कि सीएम जाम में फंस गए, बल्कि इसलिए हटाया गया क्योंकि वे ड्यूटी पर गैर हाजिर थे। बता दें कि सीएम योगी जब जाम में फंसे थे तब वहां से गुजर रहे लोग उन्हें मोबाइल में कैद कर रहे थे। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी आलोचना की।

ये भी पढ़ेंः हाईकमान से नाराजगी या चुनावी हार… अधीर रंजन चौधरी की बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से क्यों हुई छुट्टी?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो