whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जयमाला में दूल्हे ने किया दुल्हन को किस, तो जमकर चले लाठी-डंडे, फिर उसी लड़के संग भागी लड़की

Groom Kissed Bride in Hapur: हापुड़ के अशोकनगर में विवाह के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बवाल काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत मे ले लिया।
08:38 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
जयमाला में दूल्हे ने किया दुल्हन को किस  तो जमकर चले लाठी डंडे  फिर उसी लड़के संग भागी लड़की
जयमाला के दौरान दूल्हे ने किया दुल्हन को किस

Groom Kissed Bride in Hapur: यूपी के हापुड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अशोक नगर के सुभाष मोहल्ले में शादी के दौरान एक दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को किस कर दिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद बारात वापस चली गई। लेकिन कुछ दिनों बाद ही दुल्हन घर से भागकर दूल्हे के घर चली गई और दोनों ने शादी कर ली। जानकारी के अनुसार दोनों बचपन के दोस्त बताए जाते हैं।

हापुड़ के अशोकनगर स्थित सुभाष मोहल्ले में 23 मई दो सगी बहनों की बारात पहुंची। इस दौरान बड़ी बहन का विवाह तो हो गया। जबकि छोटी बहन के दूल्हे ने जयमाला कार्यक्रम के दौरान सबके सामने उसे किस कर दिया। इस दौरान स्टेज पर बड़ी बहन भी मौजूद थी। फिर क्या था दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। मारपीट इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में लाठी, डंडे और पथराव भी हुआ। इस दौरान पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और मामला रफा-दफा कर दिया।

दोनों बचपन से एक-दूसरे को करते हैं प्यार

इस घटना के कुछ दिनों बाद जिस दूल्हे ने जयमाला कार्यक्रम के दौरान दुल्हन को किस किया था वहीं दुल्हन भागकर दूल्हे के घर पहुंच गई। दोनों एक-दूसरे से कुछ ही दूरी पर रहते हैं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। जानकारी के अनुसार दोनों एक-दूसरे का बचपन से जानते हैं। फिलहाल यह मामला पूरे क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ेंः दबंगों में नहीं रहा खाकी का खौफ, सरेआम दरोगा को पीटा, Video वायरल

ये भी पढ़ेंः मैनपुरी में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पूर्व प्रेमी की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो