whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटे की प्रेमिका पर इस कदर लट्टू हुआ बाप, जबरन रचाई शादी और रेप जैसा घिनौना पाप

Father Married Son Girlfriend: यूपी के हमीरपुर में एक पिता ने बेटे की प्रेमिका से शादी कर ली। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
03:15 PM Aug 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेटे की प्रेमिका पर इस कदर लट्टू हुआ बाप  जबरन रचाई शादी और रेप जैसा घिनौना पाप
Hamirpur Crime News

Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर में एक प्रेम कहानी पिता-पुत्र दोनों पर भारी पड़ गई। पिता ने बेटे की प्रेमिका से जबरन शादी कर ली। इसके बाद उसे घर में बंधक बनाया और पिता-पुत्र दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया। इसके बाद जैसे-तैसे युवती दोनों के चंगुल से छूटी और पुलिस को मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हमीरपुर जिले के मौदहा केातवाली क्षेत्र में सुरज कुमार नामक युवक घाटमपुर में ईंट-भट्ठे पर काम करने गया। इनके साथ बांदा जिले जमालपुर थाना कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी भी परिजनों के साथ काम करने आई। यहां सूरज और किशोरी में आपस में प्रेम हो गया। किशोरी अपने परिजनों के मना करने के वावजूद प्रेमी के साथ रहने लगी।

पिता-पुत्र ने की गंदी हरकत

हालांकि परिजन जोर-जबरदस्ती कर बच्ची को अपने घर ले गए। उधर प्रेमिका के जाने के बाद सूरज भी ईंट-भट्ठे का काम छोड़कर अपने गांव मोदहा आया और फिर रात में प्रेमिका के घर पहुंचा। युवती के परिजनों के अनुसार सूरज अपनी प्रेमिका को अगवा कर घर ले आया। बेटी की प्रेमिका को देखते ही तुलसीराम की नीयत खराब हो गई और मंदिर में बेटे की प्रेमिका से जबरन शादी कर ली। शादी के बाद पिता और पुत्र ने उसके साथ गंदी हरकत की।

ये भी पढ़ेंः सरकारी अफसर ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप, बुलंदशहर में ADO ने बकरी को भी न बख्शा

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घर में बंधक बनाकर दोनों ने कई दिनों तक युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद एक दिन मौका देखकर युवती घर से भाग निकली। उसने पहले परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर प्रेमी सूरज और उसके पिता के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल मामले में पिता-पुत्र दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंचा शख्स, जांच में उसके शरीर में मिला महिलाओं वाला ये अंग, डॉक्टरों के उड़े होश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो