whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hapur में नकली CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लाल बत्ती लगी गाड़ी में आया था बूथ चेक करने

Hapur Fake CBI Inspector Arrested: हापुड़ में लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बीच एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी एक बूथ की चेकिंग करने पहुंचा था। लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया। पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसका फर्जीवाड़ा करने का मकसद क्या था।
11:03 AM Apr 26, 2024 IST | News24 हिंदी
hapur में नकली cbi इंस्पेक्टर गिरफ्तार  लाल बत्ती लगी गाड़ी में आया था बूथ चेक करने
पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी में वर्दी पहनकर आया था। आरोपी हापुड़ कोतवाली देहात के एलएन पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र के पास से दबोचा गया है। उसने पुलिस को ये कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि वह इलेक्शन ड्यूटी पर है। उसे मतदान केंद्र की चेकिंग करनी है। लेकिन पुलिस को संदेह हुआ। जब उसकी जांच की गई, तो फर्जीवाड़ा सामने आ गया।

आरोपी की पहचान हापुड़ के मोहल्ला ज्ञान लोक निवासी अंकित गर्ग के तौर पर हुई है। वह लाल बत्ती लगी गाड़ी में नकली अधिकारी बनकर घूम रहा था। जांच के बाद पता लगा कि वह सीबीआई अधिकारी नहीं है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि उसने पहले कोई लूट की वारदात आदि तो नहीं की।

मध्य प्रदेश में भी दबोचा गया था फर्जी अधिकारी

इससे पहले मध्य प्रदेश के मंडला जिले की बम्हनी पुलिस ने भी एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को दबोचा था। आरोपी लोगों के साथ ठगी की वारदात करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से फर्जी नियुक्ति पत्र, आईडी कार्ड और 25 हजार रुपये कैश जब्त किया था। आरोपी का नाम वीरेंद्र कुशराम था। पुलिस ने बताया था कि वह कई लोगों से ठगी कर चुका था।

यह भी पढ़ें:हे ईश्‍वर! 24 घंटे में खाते थे स‍िर्फ एक खजूर, गोवा में 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

इससे पहले हापुड़ में पुलिस एक फर्जी आईएएस को गिरफ्तार किया था। 10वीं फेल ये आरोपी लोगों को नौकरी दिलाने के बहाने ठगता था। कई लोगों को शिकार बना भी चुका था। आरोपी से फर्जी आईकार्ड, आईफोन और कैश बरामद हुआ था। आरोपी के खिलाफ बाबूगढ़ के रहने वाले अनिल ने कंप्लेन की थी। उसे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लगवाने के बहाने डेढ़ लाख ठगे गए थे। आरोपी प्रियांश उससे सत्संग में मिला था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो