whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मानवता शर्मसार! हरदोई में मुर्दे के साथ भी लूट, पोस्टमार्टम के लिए लाई गई लाश के जेवर उतारे

Uttar Pradesh Crime News: हरदोई में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला पुलिसकर्मी की बहन का शव लाया गया था। पोस्टमार्टम के दौरान शव से गहने कर्मचारियों ने उतार लिए। मामले में अब दो आउटसोर्सिंग कर्मियों को बर्खास्त किया गया है। पुलिसकर्मी की बहन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।
10:59 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
मानवता शर्मसार  हरदोई में मुर्दे के साथ भी लूट  पोस्टमार्टम के लिए लाई गई लाश के जेवर उतारे
हरदोई में शव से गहने उतारे।

Uttar Pradesh News: (प्रवीण सिंह, हरदोई) उत्तर प्रदेश के हरदोई में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पोस्टमार्टम के लिए लाई गई डेड बॉडी से पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों पर सोने व चांदी के जेवर उतार लिए जाने का आरोप लगा है। एक महिला सिपाही की बड़ी बहन की संदिग्ध मौत के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। पोस्टमार्टम होने के बाद मृतका के सोने के आभूषण गायब मिले। जिसके बाद महिला आरक्षी ने सीएमओ से मामले की शिकायत की। जांच के बाद दो आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है। हरदोई में लूट की एक अनोखी वारदात सामने आने के बाद हर कोई सन्न है। अभी तक लूट राह चलते या गली मोहल्लों में होती थी, लेकिन पहली मर्तबा हरदोई में मुर्दों के साथ लूट की वारदात सामने आई है।

9 अप्रैल को गई थी महिला पुलिसकर्मी की बहन की जान

दरअसल पुलिस लाइन में तैनात महिला आरक्षी निक्की की 26 वर्षीय बड़ी बहन पिंकी की मौत संदिग्ध हालत में 9 अप्रैल को हो गई थी। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर परिजन चले गए थे। 17 जून को निक्की ने सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार से मुलाकात की। उसने बताया कि उनकी बहन के कान और नाक के सोने के जेवरात गायब किए गए हैं। पोस्टमार्टम के दौरान यह जेवर गायब हो गए। सीएमओ ने मामला गंभीरता से लेते हुए पूरे प्रकरण की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी। कमेटी में उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सुरेंद्र कुमार और सीएचसी अहिरोरी के अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार सिंह को शामिल किया गया। जिसके बाद कमेटी ने जांच रिपोर्ट सीएमओ को सौंप दी।

यह भी पढ़ें:खुशी में पार्टी देने वाली महिला से गैंगरेप, राजस्थान में पड़ोसियों को शराब पिलाना पड़ा महंगा

रिपोर्ट के आधार पर सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार ने पोस्टमार्टम हाउस में तैनात आउटसोर्सिंग कर्मचारी रूपेश पटेल और वाहिद को बर्खास्त कर दिया। वहीं, फार्मासिस्ट प्रमोद वर्मा का स्थानांतरण कर दिया गया है। सीएमओ ने बताया कि दोनों ही आउटसोर्सिंग कंपनी के माध्यम से रखे गए कर्मचारी थे। आउटसोर्सिंग कंपनी को इस बारे में पत्र भेज दिया गया है। चेताया गया है कि कर्मचारियों की नियुक्ति करते समय उनके आचरण के बारे में भी पता कर लें। वहीं, बर्खास्त कर्मचारी रूपेश पटेल ने वीडियो वायरल कर कहा कि उसके साथ अत्याचार हो रहा है। उसने मामला उजागर किया है। उसको जबरदस्ती फंसाया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो