चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे ईश्‍वर! घर पर ही आ ग‍िरा बालू से भरा ट्रक, नींद में ही मौत के आगोश में सो गया पूरा पर‍िवार

Hardoi Accident : यूपी में बुधवार तड़के ओवरलोड ट्रक अचानक से पटल गया, जिसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। इस ट्रक में बालू भरा हुआ था। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। 
07:21 AM Jun 12, 2024 IST | Deepak Pandey
यूपी में बड़ा हादसा।
Advertisement

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश के हरदोई में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। रात में घर के बाहर सो रहे परिवार पर एक ट्रक पलट गया, जिससे 4 बच्चों समेत 8 लोगों की जान चली गई। इस दुर्घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

यह हादसा हरदोई जिले के मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 के पास हुआ। एक परिवार अपनी झोपड़ी के बाहर सो रहा था। झोपड़ी से थोड़ी दूर पर स्थित सड़क से गंगा किनारे से बालू लेकर ट्रक हरदोई जा रहा था। भोर में अचानक से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और ट्रक परिवार के ऊपर जा पलटा। जबतक ट्रक के नीचे से परिवार को निकाला जाता तबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें : बाराबंकी में बड़ा हादसा; नमाज पढ़कर लौट रहे 4 किशोरों को कार ने कुचला, देखने वालों की कांप गई रूह

हादसे में दामाद-बेटी समेत 8 की गई जान

Advertisement

इस हादसे में चार बच्चों, दामाद, बेटी और दंपती की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची जिंदा बची है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मल्लावां कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब घटना की जांच कर रही है कि किस वजह से यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें : Meerut Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 किलोमीटर तक घसीटा, देखें दर्दनाक VIDEO

एक बच्ची बची जिंदा

पुलिस ने जेसीबी और हाइड्रा की मदद से ट्रक को घटनास्थल से हटवाया और फिर शवों को बाहर निकाला। हादसे में जिंदा बची मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को छपकी लग गई थी, जिससे यह हादसा हो गया। यह भी कहा जा रहा है कि ओवरलोड ट्रक की स्पीड ज्यादा थी, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पटल गई।

Advertisement
Tags :
Hardoi AccidentUP accidentUP Latest News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement