खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जलमग्न हुई सड़कें, तेज बहाव में बह गया कांवड़ियों का ट्रक, Video Viral

पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि गलत पार्किंग के चलते ये हादसा हुआ है। धर्मनगरी में लगातार 2 घंटे से बारिश हो रही है।
10:58 PM Jul 31, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Uttarakhand weather update:  लगातार हो रही बारिश से हरिद्वार की सड़कें जलमग्न हैं। बुधवार देर शाम धर्मनगरी के बरसाती नाले में कांवड़ियों का एक ट्रक बह गया। यह खौफनाक मंजर वीडियो में कैद हुआ है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लगातार 2 घंटे से हो रही बारिश के बाद हरिद्वार प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है। कांवड़ियों को तेज बहाव पानी में न जाने की सख्त हिदायत दी गई है। बता दें इससे पहले आज दिन में गंगा जी के तेज बहाव  में बहने वाले एक दर्जन से अधिक लोगों को बचाया गया था।

Advertisement

कई जगह जलभराव, ट्रैफिक बाधित

जानकारी के अनुसार 2 घंटे से लगातार हो रही बारिश के कारण हरिद्वार में जगह-जगह जल भराव हो गया है। यहां खड़खड़ी शमशान घाट के पास बरसाती नदी के रास्ते पर कई फीट पानी एकत्रित हो गया। इस बीच यहां खड़ा कावड़ियों का एक ट्रक गंगा में बह गया। बता दें इसके अलावा रानीपुर मोड़ पर भी बारिश का पानी जमा है, जिससे आवाजाही पूरी तरह बाधित है।

गलत पार्किंग के कारण हुआ हादसा

आपको बता दें की बुधवार शाम अचानक हुई मूसलाधार बारिश के चलते धर्मनगरी का जनजीवन प्रभावित है। ट्रैफिक पुलिस ने कई रास्ते बंद कर दिए हैं। वीडियो के अनुसार बारिश के पानी में आधा दर्जन से अधिक वाहन बह गए हैं। बताया जा रहा है कि गलत पार्किंग के चलते ये हादसा हुआ है। हरिद्वार कावंड लेने पहुंचने वाले लोगों के वाहनों के लिए पार्किंग निर्धारित है, लेकिन कुछ लोगों ने अस्थायी नदी और बरसाती नालों की जगह पर अपने वाहन खड़े कर दिए। जिससे ये हादसा हुआ है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बारिश के बीच मनचलों की शर्मनाक करतूत, वीडियो देख आप भी कहेंगे-‘जेल में डालो इनको’

ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा कैंपस में भरा पानी तो नगर निगम दफ्तर की छत्त लगी टपकने, सामने आए वीडियो

इनपुट-पंकज कौशिक

Advertisement
Tags :
IMD AlertUttarkhand
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement