whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथरस में फिर गैंगरेप, 4 लड़के मुंह दबोच लड़की को उठा ले गए खेत में, बारी-बारी बुझाई हवस

UP Hathras Gangrape: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बार फिर गैंगरेप हुआ है। 4 लड़कों ने युवती को किडनैप करके उससे बारी-बारी हवस बुझाई। पीड़िता से बहलाकर पूछताछ करने पर मामला उजागर हुआ और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।
03:25 PM Aug 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
हाथरस में फिर गैंगरेप  4 लड़के मुंह दबोच लड़की को उठा ले गए खेत में  बारी बारी बुझाई हवस
पीड़िता ने अपने बयान में आरोपियों के नाम बताए।

Gangrape With Hathras Girl: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में रहने वाली लड़की को किडनैप करके गैंगरेप किए जाने की खबर है। उसको लड़के मुंह दबोचकर उठा ले गए और खेत में ले जाकर बारी-बारी उससे हवस बुझाई। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को पकड़ लिया है। युवती का मेडिकल भी कराया गया है।

लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में लिखा है कि उसकी बेटी करीब 23 साल की है। 2 अगस्त को वह किसी काम से हाथरस शहर गया हुआ था। उसकी बेटी सुबह 4:30 बजे टहलने के लिए जाती है। हर रोज की तरह वह उस दिन भी टहलने के लिए हाथरस जंक्शन गई थी, लेकिन उसे एक जानने वाला युवक बहलाकर खेतों में ले गया, जहां उसके 3 अन्य दोस्त भी आ गए। फिर सभी ने उसकी बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें:3 लाख का इनामी, NIA का मोस्ट वांटेड; जानें कितना खतरनाक है दिल्ली में गिरफ्तार ISIS आतंकी रिजवान?

सिर में कोई जहरीला पदार्थ डाल दिया

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने बेटी के सिर में एक ऐसा पदार्थ डाल दिया, जिससे उसकी बेटी के आधे सिर के बाल गिर गए। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पड़ोसी गांव पहुंची। वहां उसे किसी ने संभाला और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस उसे अपना घर आश्रम ले गई। रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी डर के मारे अपना पता तक नहीं बता सकी।

3 अगस्त को पुलिस का फोन आने पर वह अपनी बेटी को अपना आश्रम से घर ले आए, लेकिन लोक लाज की वजह से बेटी चुप रही। उसकी हालत देखकर बहला फुसलाकर बातचीत की तो उसने सारी घटना बताई। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी और बेटी की शिनाख्त पर पहले जानकार युवक को पकड़ा और फिर अन्य आरोपियों को दबोचा।

यह भी पढ़ें:68 की उम्र में तीसरी शादी और 2 बेटियां; अंबानी से लेकर रतन टाटा तक क्लाइंट; 5 पॉइंट में जानें कौन हैं हरीश साल्वे?

दुष्कर्म के चारों आरोपी नाबालिग

हाथरस अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 7-8 अगस्त की रात को पीड़ित की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। 2 अगस्त की सुबह की घटना है और 4 युवकों पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। पीड़िता के बयान महिला पुलिस अधिकारी द्वारा दर्ज कर लिए गए हैं। वारदात अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों को पुलिस सुरक्षा में जोनल कोर्ट में न्यायालय में पेश करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:सावधान! बाढ़-लैंडस्लाइड की चेतावनी…दिल्ली-हिमाचल समेत 15 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें IMD का अपडेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो