हाथरस में बड़ा हादसा, मैक्स और रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर, 15 की मौत

Hathras Accident News: यूपी के हाथरस में शुक्रवार की शाम एक मैक्स लोडर और एक रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 15 लोगों के मारे जाने की खबर है। ये लोग तेरहवीं का भोज करके वापस लौट रहे थे।

featuredImage
एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

Advertisement

Advertisement

Hathras Accident : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिसे में शुक्रवार की शाम बड़ा हादसा हो गया है। शुक्रवार की शाम यहां एक रोजवेज बस ने एक मैक्स लोडर को टक्कर मार दी। घटना में 15 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है और दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मैक्स लोडर में सवार लोग तेरहवीं का भोज करके लौट रहे थे।

घटना आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर मीतई गांव के पास हुई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार मैक्स में लगभग 30 लोग थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। मृतकों में अधिकतर आगरा जिले के थाना खंदौली क्षेत्र सेमरा के रहने वाले हैं।

पीएम मोदी ने लिया संज्ञान, मुआवजे का एलान

घटना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी संज्ञान लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट कर हादसे को लेकर दुख जताया। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये का मुआवजा देने का भी ऐलान किया है।

15 की गई जान

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा में तेरहवीं का भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। बता दें कि जान गंवाने वाले लोगों में 4 बच्चे, 4 महिलाएं और 7 पुरुष रहे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

Open in App
Tags :