whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

8वीं की छात्रा से रेप करता था हेडमास्टर, जौनपुर में SSP के आदेश पर आरोपी पर नामजद केस

Rape of Student in Jaunpur: यूपी के जौनपुर में एक हेडमास्टर ने बार-बार 8वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं हेडमास्टर ने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा ने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई।
10:20 AM Sep 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
8वीं की छात्रा से रेप करता था हेडमास्टर  जौनपुर में ssp के आदेश पर आरोपी पर नामजद केस
Rape of Student in Jaunpur

Jaunpur Crime News: यूपी के जौनपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गांव में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा ने हेडमास्टर पर बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने जब यह आपबीती मां को सुनाई तो मां ने एएसपी से मिलकर शिकायत की। मामले में एएसपी ने नेवढ़िया पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया है।

Advertisement

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत के अनुसार गांव में उच्च प्राथमिक स्कूल में 14 साल की छात्रा कक्षा आठ में पढ़ती है। छात्रा की मां ने दर्ज कराई शिकायत में बताया कि विद्यालय के हेडमास्टर ने बेटी को धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद डर से पीड़िता बच्ची ने यह बात किसी को नहीं बताई।

कई बार किया दुष्कर्म

आरोपी हेडमास्टर ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। 16 सितंबर को पीड़िता ने परिवार के लोगों को जब इसके बारे में जानकारी दी तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। पुलिस कार्रवाई करने की बजाय मामले को रफा दफा करने में जुटी रही।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः पासपोर्ट बनवाने वालों के लिए गुड न्यूज, 13 जिलों में घर बैठे बनेगा पासपोर्ट

एएसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामला

तीन दिन तक मामला रजिस्टर्ड नहीं होने के बाद परिजन गुरुवार को एएसपी के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। मामले की जानकारी देते हुए एएसपी ने बताया कि पीड़िता की मां ने यहां आकर प्रार्थना पत्र दिया था। मामले में आरोपी हैडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए नेवढ़िया पुलिस को आदेश दिया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ट्रैक पर लोहे का खंभा…ट्रेन हादसे की साजिश! रेलवे में हड़कंप मचा; देहरादून से काठगोदाम जा रही थी एक्सप्रेस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो