whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'काॅलर पकड़ा...पिस्टल के बट से मारा...' लखनऊ में मामूली बात पर शख्स ने दिखाई दंबगई, Video

Lucknow Clash on Road Video Viral: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने गाड़ी की टक्कर के बाद बीच सड़क पर पिस्टल निकालकर युवक को धमकाया और उसकी पिटाई कर दी।
07:33 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 काॅलर पकड़ा   पिस्टल के बट से मारा     लखनऊ में मामूली बात पर शख्स ने दिखाई दंबगई  video
लखनऊ में बीच सड़क युवक की दंबगई का वीडियो वायरल

Lucknow Clash on Road Video Viral: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने बीच सड़क पिस्टल निकालकर  युवक पर तान दी। इस दौरान सड़क पर आने-जाने वाले लोग मूक-दर्शक बने हुए थे किसी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र के पाॅलीटेक्निक चौराहे की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो विभूतिखंड क्षेत्र के पाॅलीटेक्निक चौराहे पर दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इसके बाद आगे चल रही एसयूवी से शख्स बाहर निकला और उसने पीछे चल रहे कार चालक को पिस्टल लेकर धमकाना शुरू कर दिया। उसने कार सवार युवक को न सिर्फ गालियां दी बल्कि उसकी पिटाई भी कर दी।

यह है मामला

वहीं पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि मारपीट करने वाले का नाम विनोद मिश्रा है। वह पेशे से व्यवसायी है। वे अपनी टाटा सफारी गाड़ी से जा रहे थे। पाॅलीटेक्निक काॅलेज चौराहे के पास उनके पीछे चल रहे रकीब शुक्ला ने एसयूवी को टक्कर मार दी। इसके बाद विनोद भड़क गया। उसने बीच सड़क जमकर तांडव मचाया। इस दौरान उसने पिस्टल निकाली और रकीब को धमकाना शुरू कर दिया।

बख्शने की गुहार लगाता रहा युवक

विनोद ने रकीब पर पिस्टल की बट से कई वार किए और उसे गालियां भी दी। वहीं इस दौरान रकीब एसयूवी चालक विनोद से माफी मांगता रहा। यह सारा वाक्या किसी युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी विनोद को अरेस्ट कर उसकी पिस्टल जब्त कर ली है।

ये भी पढ़ेंः BHEL डिप्टी मैनेजर आत्महत्या मामला: IRS अधिकारी गिरफ्तार, मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

ये भी पढ़ेंः कत्ल या हादसा! दो साल बाद नहर में मिली कार, पिता का कंकाल बरामद; बेटे का शव पहले मिल चुका

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो