खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 लाख की सुपारी, हायर किए गुंडे और...कातिल ने कबूला क्यों उजाड़ा बेटी का सुहाग?

Daughter Husband Murder: एक शख्स ने अपने ही हाथों से अपनी बेटी को विधवा बना दिया। पैसे देकर अपने दामाद की हत्या करवा दी और लाश को लावारिस हालत में फेंकवा दिया। आखिर उसने यह वारदात क्यों अंजाम दी? पुलिस को पूछताछ में हत्यारोपियों ने बताया।
09:30 AM Jun 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
इन चारों ने दोस्त बनाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया।
Advertisement

Noida Father Murdered Son-In-Law: दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स ने अपने ही दामाद की हत्या करवा दी। इसके लिए उसने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स हायर किए। उन्हें सुपारी देकर दामाद को ठिकाने लगाने को कहा। सुपारी मिलने के बाद बदमाशों ने पहले अपने टारगेट से दोस्ती की। फिर रात में उसके साथ बैठकर शराब पी।

Advertisement

जब वह नशे मे धुत हो गया तो गमछे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने 6 हत्यारोपियों में से 4 को दबोच लिया है। वारदात में प्रयुक्त कार और गमछा भी बरामद कर लिया है। सुपारी में मिला कैश और गहने भी बरामद किए हैं। हत्यारोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि किसने कहने पर उन्हेांने युवक की हत्या की? वहीं हत्या क्यों करवाई गई?

यह भी पढ़ें:बेटी को दुल्हन बनाने की थी तैयारी, पर अधूरा रह गया सपना; दिल्ली एयरपोर्ट के हादसा पीड़ित की दर्दनाक कहानी

बाप ने मरवाया बेटी का पति

एडिशनल DCP हृदयेश कठेरिया ने बताया कि वारदात 13 दिन पहले अंजाम दी गई है। 6 हत्यारोपी हैं और 4 गिरफ्तार कर लिए हैं। एक बाप ने अपनी बेटी के पति को मरवाया है, क्योंकि वह बेटी की लव मैरिज से नाराज था। बेटी की लव मैरिज होने के 5 साल बाद उसे ऑनर किलिंग करने का मौका मिला। मृतक की पहचान भुवनेश यादव के रूप में हुई। वह ऑटो रिक्शा चलाता था, जिसे मारने के बाद हत्यारोपी रिक्शा भी साथ ले गए।

Advertisement

16 जून की सुबह ईको टेक थाना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाक में भुवनेश की लाश मिली थी। भुवनेश उत्तर प्रदेश संभल जिले का रहने वाला है। भुवनेश के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए उसके ससुर पर हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने जांच की तो उनका शक सही निकला।

यह भी पढ़ें:हाई वोल्टेज ड्रामा! बिना शादी 9 साल जिससे मनाई ‘सुहागरात’, वो दुल्हन बन लेकर पहुंची बैंड बाजा बारात

CCTV फुटेज से हुई हत्यारोपियों की शिनाख्त

एडिशनल DSP ने बताया कि हत्यारोपी की बेटी और भुवनेश ने 5 साल पहले प्रेम विवाह किया था, लेकिन लड़की के परिजन लव मैरिज से नाराज थे। वे भुवनेश से नफरत करने लगे थे। उसका नाम तक नहीं लेते थे। लड़की के पिता और चाचा ने मिलकर भुवनेश को सबक सिखाने की प्लानिंग बनाई।

उन्होंने गुंडों को हायर किया और डील 3 लाख रुपये में फाइनल की। इसके बाद गुंडों ने भुवनेश से दोस्ती करके उसे ठिकाने लगा दिया। भुवनेश की लास्ट लोकेशन पता करके पुलिस ने CCTV कैमरे चेक किए तो आखिरी समय में उसके साथ नजर आए युवकों की शिनाख्त की, जो उसके हत्यारोपी निकले।

यह भी पढ़ें:बिस्तर पर वो ‘पत्नी’ थी, नहीं भरा मांग में सिंदूर; शादी का डाला दबाव तो 2 बच्चियों समेत तीनों को दी खौफनाक मौत

Advertisement
Tags :
Friend Murder newsNoida Crime NewsNoida Murder NewsNoida News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement