whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हत्या या आत्महत्या? नहर में उतराता मिला रिटायर्ड जज का शव, 4 दिन पहले हुए थे लापता

UP Hapur News : प्रशासन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नहर में रिटायर्ड जज का शव उतराता मिला। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी नहर के पास पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। स्थानीय पुलिस आसपास के इलाकों में जांच पड़ताल कर रही है।
09:48 PM Jul 01, 2024 IST | Deepak Pandey
हत्या या आत्महत्या  नहर में उतराता मिला रिटायर्ड जज का शव  4 दिन पहले हुए थे लापता
रिटायर्ड जज के शव मिलने से मचा हड़कंप।

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। हापुड़ में एक रिटायर्ड जज का शव नहर में उतराता मिला, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वे 4 दिन पहले से रहस्यमय तरीके से अपने घर से गायब हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

रवि मल्होत्रा मूलरूप से मेरठ के रहने वाले थे और वे जज के पद से रिटायर हुए थे। बताया जा रहा है कि रवि मल्होत्रा चार दिन पहले अचानक से घर गायब हो गए थे। घरवालों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। कुछ लोगों ने धौलाना थाना क्षेत्र के देहरा की झाल नहर में एक शव उतराता हुआ देखा, जिससे उनमें हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : जयमाला में दूल्हे ने किया दुल्हन को किस, तो जमकर चले लाठी-डंडे, फिर उसी लड़के संग भागी लड़की

लोगों ने शव को नहर से बाहर निकाला

स्थानीय लोगों ने किसी तरह शव को नहर से बाहर निकाला और धौलाना थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और शव की पहचान मेरठ के रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा के रूप में की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रिटायर्ड जज की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें : रामलीला मेले की खचाखच भीड़ में घुस आया सांड, भगदड़ के बीच ‘महिला को मारा सींग और बच्चे को पटका’

जानें सीओ ने क्या कहा?

इसे लेकर पिलखुवा की सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि रिटायर्ड जज की कार मेरठ के देहरा झाल पर नहर किनारे मिली थी। उनकी गाड़ी वहां लावारिस हालत में खड़ी थी। पिछले 4 दिन से वे अपने घर से लापता थे। परिजनों को रिटायर्ड जज की लाश मिलने की सूचना दे दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हत्या है या आत्महत्या? पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद वजह साफ हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो