whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ससुराल में तमंचे ने पति को दिया धोखा, पत्नी की जान बची पर खुद को उड़ाया

Auraiya Crime News: मेरे पति ससुराल आए और मुझे घर चलने के लिए कहने लगे, मैने कहा कि मम्मी को आ जाने दो। वो बोले- चलना हो तो चलो, इतने में तमंचा निकाल लिया, वह भरा हुआ था, उन्होंने हमारी तरफ तान दिया और फायर झोंक दिया। मैं तो बच गई, दूसरा अपने को मारा, वो मारे गए।
11:32 PM May 27, 2024 IST | Vijay
ससुराल में तमंचे ने पति को दिया धोखा  पत्नी की जान बची पर खुद को उड़ाया
Husband-Suicide

Auraiya Crime News: (रिपोर्ट: सर्वेश्वर शुक्ला) औरैया बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव रतनपुर बंथरा में ससुराल आये युवक ने पत्नी से कहासुनी के बाद एक फायर पत्नी पर झोंका, जिसमें किसी तरह वह बच गई व दूसरा फायर खुद पर झोंक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी। एटा जनपद के गांव पमास निवासी 38 वर्षीय विक्रम सिंह सोमवार शाम 4:00 बजे क्षेत्र के गांव रतनपुर बंथरा आया और वापस चलने को लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने तमंचा से पत्नी पर फायर झोंक दिया व दूसरा फायर खुद कनपटी में मार लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। निशाना चूकने की वजह से उसकी पत्नी बच गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच में जुटी। घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गई है। युवक की पत्नी पूजा समेत तमाम परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

जानकारी के मुताबिक युवक के दो बेटे थे। युवक शराब का लती था। इस वजह से अक्सर झगड़ा होता था। गत 1 मई को पत्नी पूजा से झगड़ा हो गया था उसके बाद वह नाराज होकर अपने छोटे बेटे आर्यन के साथ मायके आ गई थी। सात दिन पहले पति रतनपुर आया था और छोटे बेटे को लेकर गया था। ग्राम रतनपुर के रहने वाले विक्रम की 2009 में पूजा से शादी हुई थी। विक्रम गाड़ी चलाने का काम करता था। बिक्रम और पूजा के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे अरुण की उम्र 12 वर्ष है और छोटा बेटा आर्यन उम्र लगभग 4 वर्ष है।

क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने बताया कि बिधूना कोतवाली प्रभारी को सूचना मिली थी कि ग्राम रतनपुर में एक व्यक्ति ने स्वयं अपने तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर टीम मौके पर पहुंच गई थी। प्रारंभिक जांच से यह पाया गया है कि ब्रिकम ने अपनी बाइक के टूल बॉक्स से तमंचा निकालकर अपनी पत्नी पूजा के ऊपर फायर कर दिया परंतु उसकी पत्नी बाल - बाल बच गई। बगल के घर में उसने छिपकर अपनी जान बचाई। मौके से चार जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके बाद मृतक ने स्वयं के कनपटी पर गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। इसकी सूचना मृतक के घर दे दी गई है शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो