चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भांजे के साथ फरार हुई पत्नी, डिप्रेशन में पति ने पहले बच्चों को खिलाया जहर, फिर खुद मौत को लगा लिया गले

husband take poison with children and committed suicide: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक महिला एक माह पहले अपने सगे भांजे के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद डिप्रेशन में आकर महिला के पति ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ मौत को गले लगाने का प्रयास किया, जिसमें पति की मौत हो गई और बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
09:39 AM Oct 30, 2023 IST | Hemendra Tripathi
Advertisement

husband take poison with children and committed suicide:  उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन मासूमों की हालत खराब बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, बहराइच के रानीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला एक माह पहले अपने सगे भांजे के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद डिप्रेशन में आकर महिला के पति ने बीते रविवार को अपने तीन मासूम बच्चों के साथ मौत को गले लगाने का प्रयास किया, जिसमें पति की मौत हो गई और बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

बच्चों को लेकर प्रेमी भांजे के साथ फरार हुई थी पत्नी

मिली जानकारी के अनुसार, रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निजामपुर के रहने वाले 40 वर्षीय धर्मराज जम्मू कश्मीर में रहकर परिवार को पालने के लिए मजदूरी का काम करता था और उसकी पत्नी अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ घर पर रहती थी। बताया जाता है कि इसी दौरान मृतक की पत्नी का अपने भांजे मिथुन के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके चलते 1 माह पूर्व मृतक की पत्नी अपने भांजे के साथ अपने तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गई।

बच्चों को वापस लेकर आया पति, डिप्रेशन में आकर खाया जहर

मामले की जानकारी मिलने के बाद पति काम से घर लौटा और कुछ समय के इंतजार के बाद पांच दिन पहले ही अपने बच्चों को अपनी फरार हुई पत्नी ममता के पास से घर लेकर आया। इस घटना को सोच सोचकर पति डिप्रेशन में चला गया, जिसके बाद उसने मौत को गले लगाने का फैसला लिया। बीते रविवार की शाम पति धर्मराज ने मिठाई में जहर मिलाकर अपने तीनों बच्चों को खिला दिया और खुद भी खा लिया। मिठाई खाने के कुछ देर बार सभी को उल्टियां शुरु हो गई, इस घटना की जब ग्रामीणों को जानकारी हुई तो ग्रामीणों ने चारों को लेकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान पति धर्मराज की मौत हो गई।

गंभीर हालत में मासूम बच्चों का चल रहा इलाज

मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर रामेन्द्र त्रिपाठी ने मामले पर आगे की जानकारी देते हुए बताया कि विषाक्त खाने के बाद चार लोगों को अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था, जिसमें से धर्मराज की मौत हो गई है। वहीं, 3 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते उनका इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही रानीपुर थाना प्रभारी आरती वर्मा ने मामले की कार्रवाई को लेकर बताया कि इस घटना को लेकर गांव में पूछताछ के साथ जांच की जा रही है।

Advertisement

(https://fooplugins.com/)

Advertisement
Tags :
Bahraich husband suicideBahraich NewsBahraich suicide newsHusband suicideHusband suicide in UPsuicide NewsUP Latest NewsUP PoliceUP suicide news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement