whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: झांसी में ट्रेन हादसा, धुएं का गुबार देख चलती ट्रेन से कूदे यात्री

Intercity Express Train Fire : यूपी के झांसी में ट्रेन हादसा हो गया। इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की पैंट्री कार में अचानक से आग लग गई, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। इसे लेकर रेलवे प्रशासन की टीम जांच पड़ताल कर रही है।
04:01 PM Oct 25, 2024 IST | Deepak Pandey
video  झांसी में ट्रेन हादसा  धुएं का गुबार देख चलती ट्रेन से कूदे यात्री
इंटरसिटी की पैंट्री कार में लगी आग।

Intercity Express Train Fire : उत्तर प्रदेश के झांसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की पैंट्री कार में अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। धुएं का गुबार देख कुछ यात्री चलती ट्रेन से कूद गए। लोको पायलट ने आनन-फानन में ट्रेन रोकी और हादसे की सूचना स्थानीय रेलवे स्टेशन को दी। रेलवे प्रशासन की टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

उदयपुर खजुराहो इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार को मबोहा से झांसी जा रही थी। इस दौरान मऊरानीपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की पैंट्री कार में आग लग गई। धुआं धीरे-धीरे ट्रेन के अन्य कोचों में फैल गया, जिससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान कुछ यात्री चलती ट्रेन से नीचे कूदने लगे।

यह भी पढ़ें : Saharanpur Train Accident: फिर हुआ ट्रेन हादसा! सहारनपुर में 2 डिब्बे पटरी से उतरे; रेलवे में मची अफरा तफरी

Advertisement

Advertisement

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

इस हादसे के बाद लोको पायलट ने मऊरानीपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोक दी। इसके बाद यात्रियों को ट्रेन से सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंचे रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अब टीम यह पता लगा रही है कि पैंट्री कार में आग लगने की क्या वजह है?

यह भी पढ़ें : भीषण ट्रेन हादसा! एक पटरी पर आमने-सामने 2 रेलगाड़ियां आपस में भिड़ीं, पैसेंजरों में मची चीख पुकार

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस घटना को लेकर कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें एसी कोच में धुएं दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडियो में कोच से बिस्तर लेकर बाहर जाते कर्मचारी दिखाई दे रहे हैं। यात्री स्टेशन पर इधर-उधर घूमते और बैठे नजर आए। हालांकि, आग फैलने से पहले रेलवे प्रशासन ने स्थिति को कंट्रोल कर लिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो