whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BHEL डिप्टी मैनेजर आत्महत्या मामला: IRS अधिकारी गिरफ्तार, मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

BHEL Deputy Manager Suicide Case: नोएडा सेक्टर 39 पुलिस ने आईआरएस अधिकारी सौरभ मीणा को अरेस्ट कर लिया। उन पर एचआर मैनेजर शिल्पा गौतम की हत्या का आरोप है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतका के पिता की शिकायत पर की है।
04:42 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bhel डिप्टी मैनेजर आत्महत्या मामला  irs अधिकारी गिरफ्तार  मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप
IRS अधिकारी सौरभ मीणा और BHEL की एचआर शिल्पा गौतम

BHEL Deputy Manager Suicide Case: दिल्ली में पदस्थ और नोएडा में रह रहे 2016 बैच के आईआरएस अधिकारी सौरभ मीणा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उन पर महिला की हत्या का आरोप है। जानकारी के अनुसार उनके नोएडा सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी स्थित उनके घर पर भेल की डिप्टी मैनेजर एचआर शिल्पा गौतम का शव फंदे से लटकता मिला। एचआर और रेवेन्यू अधिकारी पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे। ऐसे में महिला के पिता ने सेक्टर 39 स्थित थाने में पुलिस को शिकायत देकर हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने अधिकारी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने अधिकारी के घर से जरूरी सबूत जुटाए हैं। शुरुआती पूछताछ में अधिकारी ने बताया कि उनकी महिला मित्र ने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने शुरुआती जानकारी देते हुए कहा कि दोनों पिछले 3 साल से रिश्ते में थे और अब शिल्पा शादी करना चाह रही थी। इस बात को लेकर दोनों मे अनबन हो गई।

Delhi IRS officer arrested from Noida on charges of murder of live in partner | नोएडा से दिल्ली का IRS गिरफ्तार : लिव-इन में रहने वाली महिला अफसर की हत्या का आरोप,

जांच में जुटी पुलिस

महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि सौरभ उनकी बेटी शिल्पा के साथ मारपीट करता था। दोनों एक-दूसरे का तीन साल से जानते थे। उन्होंने कहा कि सौरभ ने शादी का झांसा देकर शिल्पा को भरोसे में ले रखा था। शिल्पा के पिता ने बताया कि उन्हें उसके मौत की खबर शिल्पा की दोस्त ने दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार महिला शिल्पा गौतम का 2021 में तलाक हो चुका था। इसके बाद वह डेटिंग ऐप के जरिए सौरभ से मिली। अब शिल्पा शादी करना चाह रही थी। जानकारी के अनुसार वह शनिवार को सौरभ के घर पर इसी सिलसिले में बात करने गई थी। ऐसे में वहां ऐसा क्या हुआ कि शिल्पा ने दूसरे कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इसी को लेकर तहकीकात करने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Pune Porshe Accident के आरोपी का ब्लड सैंपल डस्टबिन में फेंका गया, आरोप- 3 लाख रिश्वत मिलते ही बदली HOD की नीयत

ये भी पढ़ेंः कत्ल या हादसा! दो साल बाद नहर में मिली कार, पिता का कंकाल बरामद; बेटे का शव पहले मिल चुका

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो