थाने में युवती बोली-गैंगरेप हुआ, CCTV से खुली पोल, केस की सच्चाई जान दंग रह गई पुलिस

UP Crime News: झांसी में चलती कार में गैंगरेप करने का मामला झूठा निकला। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले नाबालिग लड़की, उसकी बुआ और बेटे को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए 50-60 सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

featuredImage
Jhansi Gangrape Case

Advertisement

Advertisement

Jhansi Gangrape Case: उत्तरप्रदेश के झांसी में चलती कार में लड़की से गैंगरेप का मामला फर्जी निकला। पुलिस के अनुसार लड़की घर से इसलिए भागी क्योंकि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन उसका प्रेमी उससे मिलने नहीं आ पाया। ऐसे में लड़की बुआ के घर पहुंच गई। बुआ ने पड़ोसियों को फंसाने पैसे ऐंठने के लिए लड़की से गैंगरेप की कहानी रच डाली। मामले में पुलिस ने फिलहाल लड़की, बुआ और उसके बेटे को अरेस्ट कर लिया है।

झांसी पुलिस ने मामले की जांच करते हुए करीब 50-60 सीसीटीवी फुटेज खंगाले। मामले में एसएसपी ने बताया कि पूरी स्क्रिप्ट पुराने विवाद में शामिल पड़ोसी शख्स को फंसाने और रकम वसूलने के लिए रची गई थी। पूरी घटना झांसी के प्रेमनगर इलाके की है। यहां 17 साल की नाबालिग 21 अगस्त को बुआ के साथ थाने पहुंची। यहां उन्होंने शिकायत देते हुए कहा कि जब वह 20 अगस्त की सुबह जब वह शौच के लिए निकली तो गांव के तीन युवक उसे उठाकर ले गए और दो युवकों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद गांव के मंदिर के साथ छोड़कर फरार हो गए।

सीसीटीवी की जांच में खुली पोल

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि लड़की के अपहरण से लेकर 50-60 किमी. के एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। लेकिन पुलिस को कोई कार आती-जाती नजर नहीं आईं। हालांकि लड़की पुलिस को एक पेट्रोल पंप के बाहर ऑटों में बैठते जरूर नजर आई। इसके बाद वह 7ः30 बजे के आसपास झांसी के जेल चैराहे पहुंची। जहां एक भोजनालय के कर्मचारी के मोबाइल से अपने गांव में पड़ोसी को फोन लगाने की कोशिश की। इसके बाद खुशीपुरा की एक दुकान से पायल और बिछिया खरीदी। वहां उसी दुकानदार से अपनी बुआ के घर पहुंच गई।

ये भी पढ़ेंः चाची से अंतरंग संबंध बनाने की जिद, पगलाया भतीजा खतरनाक नतीजा, प्रेमी से करवाया कांड

बुआ और उसके बेटे ने पड़ोसी से पुरानी रंजिश होने की वजह से साजिश में फंसाकर मोटी रकम वसूलना चाहते थे। इसके लिए लड़की ने गैंगरेप की झूठी कहानी गढ़ दी, लेकिन मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया।

ये भी पढ़ेंः मौलाना को खेत में बेटी संग अंतरंग पकड़ा, युवती बोली – मेरी मर्जी, आपको क्या?

Open in App
Tags :