खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सपा उम्मीदवार काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव

Kajal Nishad Heart Attack : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। उम्मीदवार कड़ी धूप में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच गोरखपुर से बड़ी खबर सामने आई है। सपा प्रत्याशी काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा है। स्थानीय अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया।
11:33 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक।
Advertisement

Kajal Nishad Heart Attack : समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार काजल निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार काजल निषाद को हार्ट अटैक आया। उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव

समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन के खिलाफ काजल निषाद को चुनावी मैदान में उतारा है। इसके बाद से काजल निषाद चुनाव प्रचार में जुटी हैं। वह कड़ी धूप में भी क्षेत्र में जा रही थीं। चुनाव प्रचार के दौरान काजल निषाद की रविवार को अचानक से तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं।

नेताओं की भीड़ जुटी

इसके बाद लोगों ने काजल निषाद को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया। इस वक्त उनका उपचार लखनऊ के मेदांता में हो रहा है, जहां नेताओं की भीड़ जुट रही है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Advertisement

कौन हैं काजल निषाद? 

काजल निषाद एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह छोटे-बड़े पर्दों पर अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं। गुजरात के कच्छ में जन्मीं काजल निषाद को 2009 में कॉमेडी शो लापतागंज से पहचान मिली। उन्होंने इसी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया। इस दौरान वह निर्माता संजय निषाद से मिलीं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

काजल निषाद राजनीति में भी सक्रिय रही हैं। काजल पहली बार 2012 में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर विधानसभा चुनाव में उतरी थीं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने पार्टी बदल ली थी। साल 2021 में उन्होंने सपा जॉइन की। समाजवादी पार्टी ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था, लेकिन उन्हें एक बार फिर हार नसीब हुई। इस बार वे फिर चुनावी मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें: PM मोदी के रोड शो के दौरान टूटा मंच, एक-दूसरे पर गिरे कार्यकर्ता

Advertisement
Tags :
Kajal Nishadlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement