चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 34 लोग घायल

Kannauj UP Road Accident: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह बस और ट्रक की भयंकर भिड़ंत हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 21 से अधिक घायल हो गए।
08:25 AM Apr 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ट्रक से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई बस
Advertisement

Kannauj Road Accident on Agra-Lucknow Expressway: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे मंगवार 23 अप्रैल की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार घटना कन्नौज जिले के ठठिया थाने के पिपरौली गांव के पास हुई। यहां पर बस डिवाइडर पार करके ट्रक से टकरा गई। दुर्घटनाग्रस्त बस गोरखपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। सभी घायलों को इलजा के तिर्वा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

जानें कैसे हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर कन्नौज जिले के ठठिया थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गोरखपुर से दिल्ली जा रही बस डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा में जा रहे ट्रक से टकरा गई। बस में करीब 40 सवारियां सवार थी। जिसमें 4 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 34 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।

तिर्वा मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास 38 यात्री आए हैं जिसमें 4 की मृत्यु हो चुकी हैं। वहीं बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Agra-Lucknow ExpresswayKannauj UP Road Accident
Advertisement
Advertisement