whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20 का लड़का 45 की महिला, इंस्टाग्राम पर प्यार और फिर... जानें इश्क कैसे बना 'जानलेवा'

Social Media Love : अक्सर देखने को मिलता है कि सोशल मीडिया की प्रोफाइल पर पुरानी या फिर फेक तस्वीरें लगी रहती हैं, जिसे देखकर लोग फंस जाते हैं। एक युवक को फोटो देखकर महिला से प्यार हो गया और जब मुलाकात हुई तो तकरार हो गई।
08:01 AM May 01, 2024 IST | Deepak Pandey
20 का लड़का 45 की महिला  इंस्टाग्राम पर प्यार और फिर    जानें इश्क कैसे बना  जानलेवा
प्यार के चक्कर में जेल पहुंचा युवक।

Uttar Pradesh News : अक्सर सोशल मीडिया पर सुंदर लड़कियों की फोटो देखकर उसके चक्कर में युवा फंस जाते हैं। इंस्टाग्राम या फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर पहले प्यार होता है और फिर जब सच्चाई सामने आती है तो दोनों के बीच तकरार हो जाती है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऐसा ही एक बेहद अजीबोगरीब प्रेस प्रसंग का मामला सामने आया है, जहां एक 20 साल के युवक को 45 साल महिला से प्यार हो जाता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

एक महिला ने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पर अपनी कम उम्र की तस्वीर लगाई थी, जिसके चक्कर में एक 20 साल का युवक फंस गया। जब लड़का मिलने जाता है तो वह उसे देखकर चौंक जाता है, क्योंकि महिला की उम्र 45 साल थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और युवक ने महिला के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : सोशल नेटवर्किंग से किडनैप बच्ची को छुड़ाया, फिरौती मांगने वाला शख्स कैसे पहुंचा जेल?

इंस्टाग्राम पर चैट से शुरू हुई थी बातचीत

पुलिस के मुताबिक, कानपुर में 20 साल के दीपेंद्र सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक महिला से चैट करना शुरू किया और दोनों में प्यार हो गया। एक दिन युवक ने उससे मिलने का फैसला किया। दीपेंद्र उस महिला को देखकर हैरान रह गया, क्योंकि सोशल मीडिया प्रोफाइल पर महिला की कम उम्र की तस्वीर लगी थी। युवक के पूछने पर महिला ने अपनी उम्र 45 साल बताई।

यह भी पढ़ें : शादी भी हुई, पैसे भी नहीं मिले; यूपी फेक मैरिज स्कैंडल का सामने आया असली सच

महिला को देख उग्र हो गया युवक

इसके बाद दीपेंद्र को गुस्सा आ गया। उसने महिला से बहस की और फिर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि युवक ने फर्श पर सिर पटककर महिला को जख्मी कर दिया। फिर उसका मोबाइल लेकर फारर हो गया। घायल महिला ने पुलिस से मामले की शिकायत की और आरोप लगाया कि युवक ने मारपीट करने के बाद उसका मोबाइल चुरा लिया। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो सच्चाई सामने आई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो