खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कानपुर में चलती कार में 4 बच्‍चों के सामने 2 युवकों संग कर रही थी सेक्‍स, तभी हो गया ये हादसा

Kanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शर्म से पानी-पानी हो गई। एक कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई थी। कार के टकराते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन भीड़ ने अंदर का नजारा देखा तो आंखें फटी की फटी रह गईं।
08:41 PM Jul 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में हैरान कर देने वाला मामला जेके चौराहे पर सामने आया है। यहां एक कार शनिवार देर रात डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद राहगीर और स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए। कार के अंदर सेमीन्यूड हालत में एक महिला और दो पुरुष थे। तीनों ने शराब का सेवन कर रखा था। चौंकाने वाली बात ये रही कि महिला के चार बच्चे भी कार में मौजूद थे। मामला जाजमऊ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कार के अंदर से पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक चीजें भी जब्त की हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को मौके से अरेस्ट कर लिया। महिला और उसके बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने दोनों युवकों को मेडिकल करवाकर शांतिभंग की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जंगल में बेड़ियों से जकड़ी थी ये महिला, हाथ पैर बंधे थे पेड़ से; जेब में मिले छोटे से सुराग ने खोल दिए बड़े राज

वहीं, महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला और पुरुष मिलकर शराब पी रहे थे। एकदम के कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहीं, किसी ने कार टकराने के बाद मौके पर वीडियो भी बना लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल भी हो रहा है। वहीं, दावा किया जा रहा है कि युवक और महिला आपत्तिजनक हालत में थे। वे चार मासूम बच्चों की मौजूदगी में शारीरिक संबंध बना रहे थे।

अकेली रहती है महिला, पति से चल रहा विवाद

पुलिस के अनुसार युवक सन्नी और साहिल को अरेस्ट किया गया था। जो जाजमऊ एरिया के रहने वाले हैं। महिला अपने घर पर अकेली रहती है। उसका पति से विवाद चल रहा है। युवक महिला को शराब पिलाने के लिए लेकर आए थे। साथ में बच्चे भी थे। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कार के अंदर से शराब के साथ-साथ आपत्तिजनक सामग्री मिली है। महिला इतनी नशे में थी कि वह बात तक नहीं कर पा रही थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:फ्लाइट्स में बम की तरह फट सकते हैं Soda Cans? जानें क्‍यों जान पर बन सकती है

Advertisement
Tags :
UP Crime latest news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement