खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले नाबालिग लड़कियों को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दी हत्या? तीन के खिलाफ FIR दर्ज

Kanpur Crime News: कानपुर के घाटमपुर में दो नाबालिग लड़कियों का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुए तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
02:05 PM Feb 29, 2024 IST | Achyut Kumar
Kanpur Crime News;
Advertisement

अमित सिंह

Advertisement

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के घाटमपुर में दो नाबालिग लड़कियों का शव बुधवार की रात पेड़ से फंदे पर लटका हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि शाम को दोनों लड़कियां अचानक घर से लापता हो गई थीं। परिवार के लोग रात को उनकी तलाश करते हुए जब खेतों पर पहुंचे तो वहां पेड़ से फंदे पर लटकती लाश मिली।

ठेकेदार समेत 3 लोगों पर लगा आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, एक लड़की का पिता खेत से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित भट्‌ठा पर मजदूरी करता है। परिवार के लोगों ने भट्‌ठा ठेकेदार समेत 3 लोगों पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए घाटमपुर थाने में FIR दर्ज कराई है।

Advertisement

ठेकेदार के मोबाइल से मिले अश्लील वीडियो

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ठेकेदार समेत 3 लोगों को पकड़ लिया है। ठेकेदार के मोबाइल से कुछ अश्लील वीडियो भी मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने भट्‌ठा, खेत और आसपास इलाके में छानबीन करके साक्ष्य जुटाए। पूरा मामला घाटमपुर के बरौली इलाके का है।

हमीरपुर का रहने वाला है परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़कियां रिश्ते में बहनें थीं। दोनों के परिवार मूलरूप से हमीरपुर के रहने वाले हैं। वो घाटमपुर के बरौली में LIC भट्‌ठा पर मजदूरी करते थे। एक लड़की की उम्र 16 साल की, जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी।

यह भी पढ़ें: सपा विधायकों की क्रॉस वोटिंग से कांग्रेस को क्यों लगा तगड़ा झटका, क्या अमेठी-रायबरेली में बदलेगा सियासी समीकरण?

एक साथ रहती थीं दोनों लड़कियां

परिजनों के मुताबिक, दोनों लड़कियां एक साथ रहा करती थीं। बुधवार शाम को दोनों घर के बाहर निकली थीं। लेकिन शाम तक घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। वहीं, कुछ ही दूर पर भट्टा था जहां एक बेरी के पेड़ पर दोनों के शव लटक रहे थे। मामले की जानकारी के बाद खेत और भट्‌ठा पर फॉरेंसिक टीम ने करीब 2 घंटे तक साक्ष्य जुटाए।

तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

लड़कियों के कपड़े और उनके शरीर पर लगी मिट्‌टी के सैंपल लिए गए हैं। डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ रेप के बाद हत्या की FIR दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: रात भर अंधेरे में क्यों डूबा रहा बरसाना का विश्व प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर? सामने आई बड़ी वजह

Advertisement
Tags :
Kanpur Crime NewsKanpur NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement