whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार का बोनट उखाड़ा, दरवाजे तोड़े, शीशे फोड़े; NCR में भड़के कांवड़िये, सामने आया Video

UP Ghaziabad News : एनसीआर में कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। कार की टक्कर से कांवड़ खंडित हो गया। इसके बाद कांवड़ियों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कांवड़िये उत्पात मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
07:43 PM Jul 27, 2024 IST | Deepak Pandey
कार का बोनट उखाड़ा  दरवाजे तोड़े  शीशे फोड़े  ncr में भड़के कांवड़िये  सामने आया video
कांवड़ियों ने जमकर किया हंगामा।

UP Ghaziabad News : इस वक्त सावन का पवित्र महीना चल रहा है। पूरे महीने शिवभक्त गंगा जल से शिवलिंग का जलाभिषेक करते हैं। इसके लिए कांवड़ियों की भीड़ सड़कों पर नजर आ रही है। इस बीच एनसीआर में कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने लाठी-डंडों से कार में तोड़फोड़ की और फिर बीच सड़क पर पलट दिया। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

कांवड़ खंडित होने पर भड़के थे कांवड़िये

यह घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र में स्थित रावली रोड पर हुई। एक कार ने शनिवार दोपहर करीब 2 बजे एक कांवड़िये को टक्कर मार दी, जिससे उसका कांवड़ खंडित हो गया। इसे लेकर कांवड़िये भड़क गए। उन्होंने पहले कार से बाहर निकालकर ड्राइवर को जमकर पीटा और फिर गाड़ी के ऊपर चढ़कर तोड़फोड़ की।

यहां भी पढ़ें : Kanwar Yatra 2024 : गाजियाबाद में कहां-कहां रहेगा डायवर्जन? इस जिले में स्कूल-कॉलेज बंद, देखें ट्रैफिक एडवाइजरी

कांवड़ियों ने जमकर मचाया उत्पात

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर कांवड़ियों ने लाठी डंडों से कार के शीशे फोड़े, दरवाजे तोड़े और फिर बोनट उखाड़ दिया। तोड़फोड़ करने के बाद उन्होंने बीच सड़क पर कार पलट दी। इस दौरान उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। कांवड़ियों की भीड़ की वजह से सड़क पर जाम लग गया। किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने शांत किया मामला

सूचना मिलते ही एसीपी नरेश कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित कांवड़ियों से बातचीत की और उन्हें शांत किया। इस दौरान पुलिस ने कांवड़िये को गंगा जल भी मुहैया कराया। तब जाकर कांवड़िये आगे के लिए रवाना हुए। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यहां भी पढ़ें : सपने में शिवलिंग का दिखाई देना सही या नहीं? जानें किस अनहोनी घटना का संकेत

दिल्ली-मेरठ रोड पर लगा जाम

कांवड़िये करीब एक घंटे तक आक्रोशित रहे, जिससे दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। इस दौरान लोग कांवड़ियों के उत्पात का वीडियो बना रहे थे। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें कांवड़िये लाठी-डंडों से कार में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो