whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिपाही से तंग युवती ने खाया जहर, आरोप- भाई देते थे रेप की धमकी, थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया

Kanpur News: कानपुर में सिपाही से परेशान होकर एक युवती ने जहर खा लिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाला सिपाही और उसका भाई युवती के साथ छेड़खानी करते थे।
09:43 PM May 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सिपाही से तंग युवती ने खाया जहर  आरोप  भाई देते थे रेप की धमकी  थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया
कानपुर में सिपाही की छेड़खानी से तंग युवती ने खाया जहर

Kanpur Crime News: कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बगही की रहने वाली एक युवती ने पुलिस के काॅन्स्टेबल से परेशान होकर जहर खा लिया। युवती की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे। फिलहाल उसकी हालत नाजुक है। वहीं घटना के बाद सिपाही और उसके भाई घर से फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि युवती और सिपाही के बीच घर को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है।

कानपुर पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत लेकर पहुंची युवती की बहन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक अंकित स्वयं को पुलिस में बताता है। उसके दो छोटे भाई अमन और काकू छोटी बहन से पिछले 4 महीने से छेड़खानी कर रहे हैं। घर से निकलते समय और छेड़खानी करते हैं और अभद्र टिप्पणियां भी करते हैं। पीड़ित की बड़ी बहन ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि जब वे मामले की शिकायत करने बाबूपुरवा थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया और गंदी गालियां दी।

रेप की धमकी देता था सिपाही

बता दें कि पीड़ित युवती के पिता मजदूरी करते हैं। मां की 3 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। घर में लड़की को अकेली पाकर ये लोग आए दिन उसके गलत व्यवहार करते हैं। इतना ही पुलिस में शिकायत करने पर रेप की धमकी देते थे। ऐसे में युवती ने परेशान होकर जहर खाकर जान देने का प्रयास किया।

मकान को लेकर चल रहा है विवाद

वहीं इस मामले में बाबूपुरवा एसीपी ने बताया कि सिपाही, युवती से मकान खाली करने को कह रहा है। इसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। ऐसे में जब युवती थाने पहुंची तो दोनों सिपाही और उसके भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में भजन गायिका पत्नी को पति ने घर से नीचे फेंका, इलाज के दौरान मौत

ये भी पढ़ेंः चाची बना रही थी संबंध, अचानक आ गई बच्ची; भेद न खुल जाए…पहले प्रेमी से करवाया रेप; फिर हत्या

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो