whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति की मौत होते ही जिस शख्स संग बिताईं रातें, उसी ने मार डाला; 4 बच्चे हुए अनाथ

Girl Friend Murder Case: प्रेमिका के किसी और से अवैध संबंध हैं। इस शक में शख्स ने उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। मृतका के बेटे के बयान पर पुलिस ने आरोपी को दबोचा तो वारदात का खुलासा हुआ।
11:40 AM Aug 10, 2024 IST | Khushbu Goyal
पति की मौत होते ही जिस शख्स संग बिताईं रातें  उसी ने मार डाला  4 बच्चे हुए अनाथ
Live In Partner Murder Accused

Kanpur Live In Partner Murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर में लिव-इन पार्टनर की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हथौड़े मार-मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। महिला के पति की मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसकी नजदीकियां एक राजमिस्त्री के साथ बढ़ीं और वह उसके साथ लिव इन में रहने लगी, लेकिन प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका के संबंध किसी और के साथ हैं। इस शक में उसने शराब के नशे में धुत होकर प्रेमिका से पहले झगड़ा करते हुए मारपीट की और फिर हथौड़े से पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके प्रेस ब्रीफिंग में मामले का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें:डॉक्टर की रेप के बाद हत्या; नग्न हालत में खून से सनी मिली लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डराने वाले खुलासे

फैक्ट्री में काम करते-करते हुए मुलाकात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका की पहचान कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गांव गुजैनी निवासी 40 वर्षीय मुध के रूप में हुई। आरोपी का नाम सुरेश है, जो एक राजमिस्त्री था। मधु के पति की 15 महीने पहले मौत हुई थी। उसके 4 बच्चे हैं, जिनके गुजर बसर के लिए वह अपने सबसे बड़े बेटे के साथ उसी फैक्ट्री में मजदूरी करने लगी, जहां वह काम करता था। यह फैक्ट्री दादा नगर में है और इसमें राजमिस्त्री का काम करने वाले सुरेश के साथ मधु की मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार मे पड़ गए। मधु अपने बच्चों को लेकर सुरेश के साथ उसके घर में लिव में रहने लगी थी।

यह भी पढ़ें:62 पैसेंजरों को जिंदा जलाने वाले विमान हादसे का असली सच आया सामने, प्लेन क्रैश का ताजा वीडियो डराने वाला

बेटे के बयान पर दर्ज किया हत्या का केस

पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी सुरेश वारदात अंजाम देने के बाद भागकर मध्य प्रदेश चला गया था। मृतका के बच्चों के बयान पर मधु से सुरेश के रिश्तों का पता चला और उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन वह नहीं मिला तो मुखबिर उसके पीछे लगाए गए। मुखबिरों की सूचना पर ही उसे मध्य प्रदेश से पकड़ा गया। उसने पूछताछ में बताया कि मधु उसकी प्रॉपर्टी में हिस्सा मांग रही थी। इस वजह से उसके साथ झगड़ा भी होता था। वहीं मृतका के बेटे ने बताया कि सुरेश उसकी मां पर शक करता था। वह नशे में धुत्त होकर उसके साथ मारपीट करता था। उस दिन भी यही हुआ। मां किसी से फोन पर बात कर रही थी कि सुरेश भड़क गया। जब वह काम से घर लौटा तो सुरेश वहीं बैठा था और मां की लाश फर्श पर पड़ी थी, लेकिन उसे देखते ही वह फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:डोनाल्ड ट्रंप फिर बाल-बाल बचे, प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग; जानें क्या हुआ पूर्व राष्ट्रपति के साथ?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो