होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

4 काॅलेज स्टूडेंट समेत 5 की मौत, दरवाजे-छत काट कर निकाले शव, कानपुर में भीषण सड़क हादसा

UP Kanpur Road Accident: यूपी के कानपुर में ट्रक और बस की टक्कर में 4 काॅलेज स्टूडेंट समेत 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सभी काॅलेज स्टूडेंट काॅलेज जा रहे थे, इससे पहले ही ये हादसा हो गया।
12:20 PM Oct 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
UP Kanpur Horrific Road Accident
Advertisement

Kanpur Road Accident: उत्तरप्रदेश के कानपुर में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक स्पीड से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में 4 छात्रों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भौंती बाइपास के पास हुआ। मरने वालों में दो छात्र-छात्राएं और एक ड्राइवर है। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना के बाद सभी के शव कार में ही फंस गए। इसके बाद कार के दरवाजे और छत काटकर शव बाहर निकाले गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आगे चल रहे दूसरे ट्रक से जा टकराई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को साइड में करवाकर हाईवे को सुचारू करवाया। पुलिस ने कट्टर मशीनों ने कार की छत और दरवाजे काटे और फिर पांचों मृतकों को बाहर निकाला।

हादसे के बाद हाईवे पर 15 किमी. लंबा जाम लग गया। पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार कार सवार सभी छात्र काॅलेज जा रहे थे। इससे पहले ही यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ेंः बहराइच हिंसा पर CM योगी ने DGP से मांगी रिपोर्ट, अंतिम संस्कार के लिए माने परिजन, भीड़ ने शोरूम-दुकानें फूंकी

Advertisement

डीसीपी ने क्या कहा?

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कानपुर-दिल्ली हाईवे पर सचेंडी थाना क्षेत्र मंें एक्सीडेंट हो गया। ट्रक ने पीछे चल रही कार को इतनी जोर से टक्कर मारी कि कार के परखच्चे उड़े। मृतकों में बीटेक फर्स्ट ईयर कम्प्यूटर साइंस की छात्रा आयुषी पटेल, फोर्थ ईयर का छात्र प्रतीक सिंह, र्थ ईयर का छात्र सतीश और थर्ड ईयर की छात्रा गरिमा त्रिपाठी शामिल हैं। हादसे की सूचना मृतकों के घर वालों को दे दी गई है।

ये भी पढ़ेंः 700 से ज्यादा यात्रियों में दहशत फैली! Air India के बाद इंडिगो की 2 इंटरनेशनल फ्लाइट में बम की धमकी

Open in App
Advertisement
Tags :
Kanpur Road AccidentUP Road Accident
Advertisement
Advertisement