खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'यूपी में फिर लुटेरी दुल्हन'...वाशरूम जाने के बहाने जेवरात लेकर भागी, एक कॉल बनी युवक की मुसीबत

Kanpur Robber Bride Case: यूपी में एक और लुटेरी दुल्हन सामने आई है। ये महिला इतनी शातिर निकली कि पीड़ित को जरा भी भनक नहीं लगने दी। ठगी करने के बाद भी ठगी करती रही। युवक को आभास नहीं हुआ। इसके बाद उसके साथ मंदिर में शादी करने भी आई। इससे पहले रजिस्ट्रेशन के नाम पर रुपये ले लिए। बाद में किसी तरह फुर्र हो गई।
08:07 PM May 01, 2024 IST | News24 हिंदी
कानपुर में लुटेरी दुल्हन गहने लेकर फरार।
Advertisement

UP Fake Marriage Bureau: उत्तर प्रदेश में एक और लुटेरी दुल्हन सामने आई है। जो शादी के नाम पर एक युवक को चूना लगा गई। आरोपी महिला ने पहले शादी के रजिस्ट्रेशन के नाम पर 2500 रुपये लिए। बाद में एक लाख 10 हजार और जमा करवा लिए। आरोपी महिला का नाम प्रिया वर्मा बताया जा रहा है। जो शादी के बाद कानपुर के बारादेवी मंदिर से फुर्र हो गई। दुल्हन सभी जेवरात लेकर वाशरूम जाने के बहाने वहां से भाग गई। पीड़ित ने डीसीपी कार्यालय में शिकायत की है। डीसीपी रविंद्र कुमार ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Advertisement

झांसी के रहने वाले ट्रक चालक से ठगी की गई है। ऐरच एरिया के गांव नेकेरा के रहने वाले खलक सिंह ने बताया कि इस साल जनवरी में किसी रूबी सिंह नाम की महिला का फोन आया था। जिसने मैरिज ब्यूरो संचालक बताकर उसकी शादी करवाने की बात कही। रूबी सिंह ने उससे 25 रुपये ई-वॉलेट के जरिए ट्रांसफर करवा लिए। बाद में महिला ने जरूरी कागजात बनवाने के नाम पर 70 हजार रुपये और ले लिए। फिर उसको कुछ लड़कियों की फोटो दिखाई गई।

यह भी पढ़ें:दिल्ली को दहलाने की धमकी के पीछे कहीं IS तो नहीं? पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा

आरोपी महिला ने उसकी एक युवती से फोन पर बात करवाई। जिसके बाद उसने भी युवती के कई बार वीडियो कॉल पर बात की। उसे जरा भी आभास ठगी का नहीं हुआ। बाद में दोनों की शादी के लिए 10 अप्रैल का दिन निर्धारित हुआ। वह अपनी मां के साथ जूही के बारादेवी मंदिर आया था। यहां वह महिला 5 साल के बच्चे के साथ मिली।

Advertisement

अब मैरिज ब्यूरो वाली महिला का फोन बंद

युवक ने आरोप लगाया कि उसकी मां ने महिला को सवा लाख के जेवर और साड़ी के साथ कैश भी यहां दिया। युवती ने मंदिर में उससे शादी भी की। बाद में वहां से वाशरूम जाने की बात कह फुर्र हो गई। फोन करने पर पहले तो बर्रा स्थित विश्वबैंक के घर से विदा होने का बहाना बनाया। लेकिन 21 अप्रैल को कॉल करने पर उसके साथ अभद्रता की। अब उसका सुराग नहीं है। मैरिज ब्यूरो वाली महिला का भी फोन बंद आ रहा है।

Advertisement
Tags :
Kanpur Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement