खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हथियारों से लैस कांवड़ियों ने पार्किंग कर्मियों पर किया जानलेवा हमला, हरियाणा से गए थे हरिद्वार

Haridwar News : उत्तराखंड में कांवड़ियों और पार्किंग कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। इस पर कांवड़ियों ने हथियार से कर्मियों पर हमला बोल दिया, जिससे एक कर्मी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
05:48 PM Jul 21, 2024 IST | Deepak Pandey
कांवड़ियों ने पार्किंग कर्मियों पर किया जानलेवा हमला।
Advertisement

kanwadis Attacked Parking Workers : उत्तराखंड के टिहड़ी से एक बड़ी खबर सामने आई है। कांवड़ियों ने अचानक से जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने हथियारों से वार कर पार्किंग कर्मियों को लहूलुहान कर दिया, जिससे मौके पर भीड़ जुट गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पहुंची और घायल को एम्स में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

जानकी सेतु पार्किंग में हुआ था विवाद

टिहरी जिले के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में स्थित जानकी सेतु पार्किंग में यह घटना घटी। कांवड़ियों के भेष में कुछ युवक आए और वे अचानक से पार्किंग कर्मियों पर धारदार हथियारों से वार करने लगे। बताया जा रहा है कि हरियाणा से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जानकी सेतु पार्किंग में आई थी। ट्रॉली में सवार कांवड़ियों का किसी बात को लेकर पार्किंग कर्मी बालम सिंह, अजय, सुभाष और राहुल गुप्ता के साथ विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें : गंगा के तेज बहाव में बहे दिल्ली के युवक-युवती, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

Advertisement

ट्रैक्टर-ट्रॉली से आए थे आरोपी

विवाद इतना बढ़ गया कि कांवड़ियों ने ट्रॉली से धारदार हथियार निकाला और कर्मचारियों पर हमला बोल दिया, जिसमें बालम सिंह जख्मी हो गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को एम्स में भर्ती कराया। आरोपी हमला कर मौके से भाग गए थे।

यह भी पढ़ें : ‘देवताओं की झील’ के दर्शन की चाहत में 9 लोगों की मौत, 15,000 फीट पर ‘महातूफान’ में फंस गए ट्रेकर्स

पार्किंग शुल्क को लेकर हुई थी कहासुनी

इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में दबिश दी और पांच आरोपियों को दबोच लिया। इसे लेकर थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि आरोपी हरियाणा के सोनीपत से कांवड़ लेने हरिद्वार आए थे। नीलकंठ मंदिर में दर्शन करने के बाद जानकी पुल में पार्किंग शुल्क को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आरोपियों ने पार्किंग कर्मियों पर हथियार से हमला कर दिया।

Advertisement
Tags :
Uttrakhand News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement