whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति के गुटखा खाने से नाराज युवती ने करवाचौथ के दिन लगाई फांसी, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Lady suicide on Karwa chauth: पुलिस के अनुसार महिला के पति समेत अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में दंपति के बीच घरेलू अनबन ही इस घटना का कारण लग रहा है।
03:43 PM Oct 21, 2024 IST | Amit Kasana
पति के गुटखा खाने से नाराज युवती ने करवाचौथ के दिन लगाई फांसी  2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

रवींद्र, हमीरपुर

Advertisement

Lady suicide on Karwa chauth: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में करवाचौथ की रात एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। महिला की 2 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी। बताया जा रहा है कि वह अपने पति के गुटखा खाने से परेशान थी। करवाचौथ की पूजा के दौरान भी उसने पति से गुटखा छोड़ने की कसम खाने को कहा। लेकिन उसक पति नहीं माना और उसके सामने ही गुटखा का पैकेट फाड़कर खा गया। पुलिस के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले जलालपुर गांव का है।

दंपति के बीच हुआ था झगड़ा

मरने वाली युवती की पहचान सारिका के रूप में हुई है। सारिका ने दो साल पहले धमना खुर्द गांव के सुलभ से प्रेम विवाह किया था। सारिका सुलभ की मामा की बेटी थी। रविवार को सारिका करवाचौथ का व्रत रखा था। रात को पूजा-पाठ करने के बाद सुलभ के हाथ से पानी पीकर व्रत पूरा किया। बताया जा रहा है सुलभ को गुटखा खाने की आदत है। सारिका ने उसे गुटखा छोड़ने को कहा, इस बात पर दोनों के बीच अनबन हो गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Jewar Airport से जुड़ी गुड न्यूज, 25 घरेलू और 3 विदेशी उड़ानों को हरी झंडी, ट्रायल की तारीख रिवील

Advertisement

झगड़े के बाद दोनों ने खाना नहीं खाया था

झगड़ा होने के बाद दोनों ने खाना नहीं खाया। सुलभ कमरे से बाहर आंगन में सोने चला गया। देर रात सारिका ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सोमवार सुबह जब सारिका काफी देर होने के बाद भी कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन उसके कमरे में गए। जहां उसका शव पंखे से लटका हुआ था। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार महिला के पति समेत अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जार ही है। शुरुआती जांच में दंपति के बीच घरेलू अनबन ही इस घटना का कारण लग रहा है।

ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो