खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने के लिए 'मरने' को भी तैयार लोग, यूपी के कासगंज में आया चौंकाने वाला मामला

Kasganj social media influencer: यूपी की नई डिजिटल मीडिया नीति के अनुसार सोशल मीडिया पर एक्टिव इन्फ्लुएंसर्स को 2 लाख से 8 लाख रुपये दिए जाएंगे।
05:19 PM Sep 16, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kasganj social media influencer: यंगस्टर्स में सोशल मीडिया का जबरदस्त क्रेज है, वे हमेशा ऑन लाइन रहते हैं। युवा अपने दिनभर की एक्टिविटी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट समेत सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर अपडेट करते हैं। लोगों ने यूट्यूब और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अपना पेशा बना लिया है। हाल ही में यूपी के कासगंज में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक युवक ने सोशल मीडिया पर कुछ व्यू और कमेंट के लिए सड़क के बीचों-बीच ही अपनी अर्थी सजा ली।

Advertisement

अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए कंटेंट तैयार कर रहा था

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक की अर्थी सड़क पर रखी है। उसके आसपास कुछ लोग खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। चंद सेकंड के इस वीडियो में कुछ देर बाद युवक उठ खड़ा होता है, तब जाकर पता चलता है कि वह मरा नहीं तो वह तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए कंटेंट तैयार कर रहा था। अब लोग जमकर उसके सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने के पागलपन पर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Video: रील बनाते पहाड़ी से गिरी लड़की, वीडियो में बोली-कैसे जिंदा बची वो?

Advertisement

यूजर बोले-मां पर क्या बीत रही होगी?

एक यूजर ने कहा कि उसे एक्टिंग का ऑस्कर मिलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि युवक की अर्थी देख उसकी मां पर क्या बीत रही होगी? अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है बता दें आजकल लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनकर जमकर कमाई कर रहे हैं। यही वजह है क बड़ी संख्या में युवा इस तरह आकर्षित हो रहे हैं। बता दें हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी डिजिटल मीडिया नीति 2024 को लॉन्च किया है।

एक्टिव इन्फ्लुएंसर्स को 8 लाख रुपये मिलेंगे 

यूपी की नई डिजिटल मीडिया नीति के अनुसार सोशल मीडिया पर एक्टिव इन्फ्लुएंसर्स को 2 लाख से 8 लाख रुपये दिए जाएंगे। ये रकम उन्हें उनके फॉलोअर्स की संख्या के हिसाब से दी जाएगी। इसकी एवज में इन इन्फ्लुएंसरों को केवल सरकारी योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करना होगा।

ये भी पढ़ें: ताजमहल परिसर में 2 लोगों के पेशाब करने का Video Viral,  गंगाजल लेकर पहुंचा शख्स, जांच एजेंसियां अलर्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Social Media Influencer
Advertisement
Advertisement