whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, फिर चांद के दीदार के बाद उतारा मौत के घाट; पत्नी ने बताई ये वजह

Uttar Pradesh Crime News: करवा चौथ पर एक पत्नी ने पहले अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। लेकिन शाम को व्रत खोलने के दौरान खाने में जहर मिला दिया। जिससे पति की मौत हो गई। मामला यूपी के कौशांबी का है। आखिर पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, विस्तार से जानते हैं?
06:36 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
पहले पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत  फिर चांद के दीदार के बाद उतारा मौत के घाट  पत्नी ने बताई ये वजह

Kaushambi Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कड़ा धाम थाना इलाके के इस्माईलपुर गांव में शैलेश कुमार नाम के युवक की हत्या उसकी ही पत्नी ने कर दी। पति रविवार सुबह से ही अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ की तैयारियों में जुटा था। उसकी पत्नी सविता ने भी पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था। मगर शाम को जिस समय महिलाएं चांद का दीदार कर व्रत खोलती हैं, उस समय सविता ने पति के खाने में जहर मिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई।

Advertisement

मैक्रोनी में दिया जहर

मरने से पहले पति ने एक वीडियो भी बनाया। जिसमें वह कहता दिख रहा है कि पत्नी सविता ने उसे जहर दिया है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। दरअसल 32 साल के शैलेश कुमार का पत्नी के साथ व्रत खोलने के समय किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। हालांकि कुछ देर बाद विवाद शांत भी हो गया। लेकिन पति को अंदाजा नहीं था कि पत्नी इतनी बड़ी साजिश रच चुकी है।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Advertisement

उसने पति के खाने के लिए मैक्रोनी बनाई। जिसमें जहर डाल दिया। इसके बाद महिला ने कहा कि वह पड़ोसी के घर किसी काम से जा रही है। बाद में महिला फरार हो गई। पति ने मैक्रोनी खाई ही थी कि हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस ने महिला को किया अरेस्ट

शैलेश की मौत के बाद परिजनों ने इसकी सूचनाUP पुलिस को दी। पुलिस ने उसके भाई की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। आरोपी पत्नी को अरेस्ट कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस को पति का वीडियो भी मिल गया है। जिसमें वह पत्नी पर आरोप लगा रहा है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने वारदात की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला से पूछताछ जारी है। विवाद के चलते शैलेश को जहर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो