होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लाॅरेंस गैंग के शूटर का मथुरा में एनकाउंटर, गोली लगने के बाद दबोचा, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश

Mathura News: मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र में मथुरा और दिल्ली पुलिस का लाॅरेंस गैंग के शूटर के साथ एनकाउंटर हो गया। पुलिस को देख शूटर भागने लगा तभी पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी, फिलहाल उसका हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है।
10:51 AM Oct 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Lawrence Gang Sharp Shooter Encounter in Mathura
Advertisement

Lawrence Gang Sharp Shooter Encounter: मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह लाॅरेंस गैंग के शूटर के साथ मथुरा और दिल्ली पुलिस का एनकाउंटर हो गया। मुठभेड़ के दौरान शार्प शूटर के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। फिलहाल उसे इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस उसे तलाश रही थी।

Advertisement

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पिछले कई दिनों से नादिरशाह हत्याकांड के मामले में लाॅरेंस गैंग के शूटर योगेश कुमार की तलाश में जुटी थी। गुरुवार सुबह सूचना पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र में पहुंची। जहां उसे 26 साल के योगेश कुमार उर्फ राजू पुत्र प्रेम बाबू निवासी बदायूं के छिपे होने की जानकारी मिली। लोकेशन मिलते ही दिल्ली पुलिस और रिफाइनरी थाना पुलिस की एक टीम योगेश को अरेस्ट करने के लिए दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर तलाश करने लगी।

ये भी पढ़ेंः मकान बेचने के नाम BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी से धोखाधड़ी, साढे़ तीन करोड़ रुपये हड़पे

Advertisement

ऐसे हुई मुठभेड़

मथुरा की थाना रिफाइनरी टीम योगेश को अरेस्ट करने के लिए उसकी तलाश करने लगी। पुलिस उसे अरेस्ट कर पाती इससे पहले ही वह बाइक से रेलवे फाटक की ओर भागने लगा। जहां उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली उसके पांव में लगी जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया और हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने योगेश के पास से 32 बोर की पिस्टल, 10 कारतूस और बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़ेंः पिकअप में आया करंट तो कूदकर भागे 25 लोग, ड्राइवर ने मां बेटी समेत 4 को रौंदा, मथुरा में बड़ा हादसा

Open in App
Advertisement
Tags :
EncounterLawrence Bishnoi GangShooterUP News
Advertisement
Advertisement