whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सीमा हैदर की तरह पबजी पर हुआ प्यार, प्रेमी से की शादी, बेटी से लौटने की गुहार लगाती रही मां

PUBG Love Story in UP: यूपी के पीलीभीत से एक और पबजी वाली लव स्टोरी सामने आई है। यहां के रहने वाले युवक को गेम खेलते-खेलते हैदराबाद की युवती से प्रेम हो गया। इसके बाद युवती बिना बताए हैदराबाद से पीलीभीत आ गई।
07:29 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सीमा हैदर की तरह पबजी पर हुआ प्यार  प्रेमी से की शादी  बेटी से लौटने की गुहार लगाती रही मां
PUBG Love Story in UP

PUBG Love Story in UP: सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी से आप सभी वाकिफ है। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा को पबजी गेम खेलने के दौरान नोएडा के सचिन से प्यार हो गया था। इसके बाद वह अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आई थी। ऐसी ही पबजी वाली एक और प्यार की कहानी सामने आई है। यूपी के पीलीभीत में रहने वाले युवक पबजी गेम खेलते-खेलते तेलंगाना की युवती को दिल दे बैठा। इसके बाद दोनों परिवारों को बिना बताए चोरी-छिपे मिलने लगे।

जानकारी के अनुसार दोनों के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए तेलंगाना से पीलीभीत आ गई। इसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। जानकारी मिलने पर युवती के परिजन स्थानीय पुलिस के साथ पीलीभीत पहुंचे। यहां पर युवती ने बालिग होने और अपनी मर्जी से शादी करने की बात परिजनों और पुलिस को बताई। ऐसे में पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज किए हैं।

ऐसे हुई दोस्ती फिर की शादी

युवक का नाम रामनरेश है और वह पीलीभीत के पूरनपुर के गांव कपूरपुर का रहने वाला है। वहीं युवती हैदराबाद के मलकाजगिरी की रहने वाली है। दोनों को पबजी गेम खेलने का शौक है। इस दौरान दोनों की पबजी खेलते समय बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए। उनके बीच सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होने लगी और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद युवती 17 अप्रैल को मलकाजगिरी से दिल्ली पहुंची। यहां से वह पीलीभीत पहुंची और 23 अप्रैल को प्रयागराज कोर्ट में शादी कर ली।

वीडियो काॅल पर मां लगाती रही लौटने की गुहार

उधर बेटी के गायब होने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे ट्रेस कर लिया। इसके बाद मंगलवार को युवती के परिजन स्थानीय पुलिस के साथ कपूरपुर कोतवाली पहुंचे। इस दौरान स्थानीय पुलिस ने युवक और युवती को भी बुला लिया। इस दौरान युवती के बयान दर्ज किए गए। वहीं दूसरी ओर युवती मां फोन पर वीडियो काॅल के जरिए उसके वापस लौटने की गुहार लगाती रही, लेकिन बेटी ने एक नहीं सुनी।

ये भी पढ़ेंः ननद के प्यार में बेचैन हुई भाभी, रात होते ही बढ़ती बेताबी, अब पुलिस के पाले में पहुंची गेंद

ये भी पढ़ेंः बेगूसराय में 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत, मुंडन संस्कार के बाद नहाने आए थे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो