चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

INDIA अलायंस को PM मोदी का डर, इसलिए...अखिलेश यादव के नामांकन पर अपर्णा यादव का बड़ा बयान

Aparna Yadav On Akhilesh Yadav Nomination: कन्नौज से अखिलेश यादव के लोकसभा चुनाव नामांकन पर अपर्णा यादव ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपने बयान में मुलायम सिंह यादव, INDIA अलायंस, कांग्रेस का भी जिक्र किया। सुनिए उन्होंने आखिर क्या कहा?
04:38 PM Apr 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
Aparna Yadav UP
Advertisement

Aparna Yadav Statement on Akhilesh Yadav Nomination: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को होना है। उससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। अखिलेश यादव का BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक से मुकाबला होगा। इस सीट से अखिलेश यादव के उतरने से सीट प्रदेश की हॉट सीट बन गई है।

Advertisement

कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से अखिलेश यादव के नामांकन पत्र दाखिल करने पर BJP नेत्री अपर्णा यादव ने बयान दिया है। अपर्णा ने कहा कि इंडिया गठबंधन को पीएम मोदी का डर है, इसलिए अपने बड़े नेताओं को लोकसभा चुनाव में उतार रही है। उन्होंने कहा कि इस बार BJP को जीताने का लोगों ने मन बना लिया है। प्रधानमंत्री ने जो कार्य किए है, यह किसी से छिपे नहीं है। जो वादे किए है वो जनता के बीच में जाकर पूरे किए है और समय अंतराल से पहले पूरे किए है।

यह भी पढ़ें:झूठी खबरें, फर्जी वीडियो, FIR-जेल…कौन हैं YouTuber मनीष कश्यप और BJP ने क्यों बनाया अपना?

Advertisement

मुलायम सिंह यादव की वजह से कई सीटें सेफ

BJP नेत्री अपर्णा यादव ने आगे कहा कि लगातार 365 दिन BJP का हर नेता और कार्यकर्ता फील्ड में रहता है। उन्होंने सपा और इंडिया गठबंधन के नेताओं को लेकर कहा कि उनको पीएम मोदी से डर है। इसलिए वो बड़े नेताओं को चुनाव में उतार रहे हैं। अपर्णा ने कहा मुलायम सिंह की वज़ह से बहुत सारी सीट सेफ मानी जाती थी, लेकिन उन सीटों पर भी BJP ने अपना वर्चस्व स्थापित किया है और कमल का फूल उन सीटों पर भी खिला है।

बता दें कि अखिलेश यादव के कन्नौज सीट से नामांकन करने पर यह सीट हाई प्रोफाइल बन गई है। दरअसल, सपा ने पहले यहां से तेज प्रताप यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। लेकिन इसके बाद स्थानीय नेताओं की अपील के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले लोकसभा चुनाव में नहीं उतरने की घोषणा की थी, लेकिन स्थानीय नेताओं की अपील के बाद उनकों अपना फैसला बदलना पड़ा था। दरअसल, कन्नौज लोकसभा सीट के लिए चौथा चरण यानि 13 मई को मतदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:PM मोदी-राहुल गांधी को नोटिस; चुनाव आयोग ने भाजपा-कांग्रेस पार्टी अध्यक्षों से मांगा जवाब

यह भी पढ़ें:कन्नौज में बिछी अनोखी बिसात; अखिलेश यादव के सामने पति-पत्नी

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavaparna Yadavlok sabha election 2024UP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement