whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, कानपुर के मशहूर उद्योगपति की पत्नी की मौत

Lucknow-Agra Expressway Accident News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। महिला कानपुर के मशहूर उद्योगपति की पत्नी थी, जो BMW से आगरा की तरफ जा रही थीं।
08:00 AM Sep 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा  कानपुर के मशहूर उद्योगपति की पत्नी की मौत

Lucknow-Agra Expressway Accident News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। कानपुर से आगरा जा रही एक कार अचानक से पलट गई। इस कार हादसे में कानपुर के मशहूर उद्योगपति की पत्नी की मौत हो गई है। वहीं शराब कारोबारी की पत्नी समेत 2 अन्य के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

टायर फटने से हुआ हादसा

हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 79 के पास हुआ। हादसे की वजह टायर फटना बताया जा रहा है। टायर फटने की वजह से कार पलट गई और इस हादसे में केसर पान मसाला कंपनी के मालिक हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति मखीजा की जान चली गईं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी, 2 राज्यों में रेड और 6 में यलो अलर्ट, जानें देशभर में कैसा रहेगा मौसम?

काफिले में 3 गाड़ियां शामिल

केसर और पान पराग पान मसाला के मालिक हरीश मखीजा की पत्नी प्रीती मखीजा, उद्योगपति दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ति कानपुर से आगरा जा रही थीं। काफिले में BMW और इनोवा समेत तीन गाड़ियां शामिल थीं। खबरों की मानें तो हादसा शुक्रवार की शाम 5:30 हुआ है। करहल थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 79 के पास प्रीती मखीजा की कार का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में प्रीति की मौत हो गई। वहीं दीप्ति और ड्राइवर समेत तीन के घायल होने की खबर है।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

तीनों घायलों को सैफेई मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना से आधे घंटे पहले गाड़ी फूड प्लाजा पर रुकी थी, जहां सभी ने नाश्ता किया। इसके बाद सभी गाड़ी में सवार होकर आगरा के लिए निकल गए। रास्ते में ही यह भयानक हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। मैनपुरी के भाजपा नेता आलोक गुप्ता और सीएमओ डॉक्टर आरसी गुप्ता ने भी सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच कर घायलों से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें- किश्तवाड़ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, मई के बाद जम्मू में 15 जवान शहीद, डोडा में पीएम मोदी की रैली आज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो