whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती एंबुलेंस में मरीज की पत्नी से रेप की कोशिश, हालत बिगड़ने पर पति ने दम तोड़ा

Rape in Ambulance: यूपी में एंबुलेंस चालक और उसके सहकर्मी ने चलती गाड़ी में महिला तीमारदार से रेप की कोशिश की। महिला ने बताया कि विरोध करने पर एंबुलेंस कर्मियों ने उसके पति का ऑक्सीजन मास्क निकालकर फेंक दिया।
11:12 AM Sep 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
चलती एंबुलेंस में मरीज की पत्नी से रेप की कोशिश  हालत बिगड़ने पर पति ने दम तोड़ा
Lucknow Crime News

Lucknow Crime News: यूपी के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एंबुलेंस में बीमार पति के सामने महिला साथ छेड़खानी और रेप करने की कोशिश की गई। महिला अपने भाई के साथ बीमार पति को लेकर लखनऊ से अपने गांव लौट रही थी। महिला ने बताया कि उसके पति न्यूरोलाॅजी की समस्या से पीड़ित थे इसके लिए उन्हें इंदिरानगर के सी-ब्लाॅक स्थित हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज में होने वाले खर्च को वे वहन करने में सक्षम नहीं थे।

पीड़िता महिला ने बताया कि उसने डाॅक्टरों से उसके पति को डिस्चार्ज करने के लिए कहा। हाॅस्पिटल से ही उसे एंबुलेंस के ड्राइवर का मोबाइल नंबर मिला। महिला ने बताया कि वे लखनऊ के हाॅस्पिटल से 29 अगस्त को एंबुलेंस से घर के लिए निकले। रास्ते में एंबुलेंस के ड्राइवर ने उनसे आगे की सीट पर बैठने को कहा ताकि पुलिस उन्हें देखकर रोके नहीं। इसके बाद वह आगे बैठ गई।

भाई चिल्लाया तो पति का ऑक्सीजन मास्क निकालकर फेंका

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह आगे जाकर बैठी तो एंबुलेंस चालक और सहकर्मी ने उसके साथ छेड़खानी की। मैंने इसका विरोध किया लेकिन उन लोगों ने मेरी एक नहीं सुनी। जब मेरे पति को यह पता चला वे और उनका भाई चिल्लाने लगे। दोनों मेरे साथ छेड़छाड़ करते रहे। इसके बाद दोनों ने छावनी थाने की मुख्य सड़क पर गाड़ी रोकी और पति का ऑक्सीजन मास्क निकालकर फेंक दिया। महिला ने कहा कि दोनों युवक पर्स, पायल, मंगलसूत्र, आधार कार्ड और 10 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः नाबालिग भांजी के प्यार में पागल था मामा, नवंबर में थी शादी; बात न बनती देख दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

इसके बाद भाई ने 112 और 108 पर काॅल किया। पुलिस ने हमारा बयान दर्ज किया और एफआईआर के छावनी थाना बुलाया। इसके बाद महिला के पति को 108 एंबुलेंस के जरिए बस्ती के मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया। हालांकि गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर रेफर किया गया लेकिन इस दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः जिंदा पकड़ो या मुर्दा! बिहार के मॉडल पर यूपी में 9 शूटर तैनात, भेड़िये को देखते ही करेंगे शूट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो