खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधा, डंडे मारे, बाइक से घसीटा, शर्मसार करती है दंपति की करतूत

lucknow couple Brutally beaten dog: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बेजुबान जानवर पर दंपति का कहर टूटा। हैरानीजनक बात तो यह थी कि जब दोनों मिलकर स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर रहे थे तो आसपास खड़े लोगों में से किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। दंपति ने स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से इतना पीटा कि कुत्ते का पैर टूट गया। निर्दयी पति और उसकी पत्नी का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते को बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा।
11:30 PM Apr 03, 2024 IST | News24 हिंदी
बेजुबान को तालिबानी सजा
Advertisement

Lucknow couple Brutally beaten Dog tied poll and draged bike street dog viral video :यूपी के लखनऊ में एक कपल की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दोनों पति और पत्नी ने मिलकर स्ट्रीट डॉग को डंडे से बेरहमी से पीटा। पति और उसकी पत्नी का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा।

Advertisement

डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा

यूपी की राजधानी लखनऊ गोमतीनगर के लोधपुर उजरियांव गांव में रहने वाले पति और पत्नी ने मिलकर कुत्ते को डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपी जगदीश और उसकी पत्नी सोनी ने कुत्ते को इतना मारा कि उसका पैर टूट गया।आरोपी दंपति का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते का तार से मुंह बांधकर बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। किसी ने कुत्ते को बांधकर पीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपी दंपति गिरफ्तार

बतादें कि स्ट्रीट डॉग ने आरोपी दंपति के बच्चे को काट लिया था। बच्चे को कुत्ते द्वारा काटने से गुस्साएं कपल ने कुत्ते को पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया । इसके बाद हैवानियत की हद पार करते हुए कुत्ते को डंडे से बुरी तरह पीटा। बेजुबान को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेजुबान पशुओं के लिए काम करने वाली एक संस्था ने गोमतीनगर थाने में आरोपी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Lucknow NewsUtter Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement