खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारिश के बीच मनचलों की शर्मनाक करतूत, वीडियो देख आप भी कहेंगे-'जेल में डालो इनको'

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग होने लगी है। वीडियो में एक सड़क पर काफी जलभराव दिख रहा है। इसी बीच कई लोग नजर आते हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है।
10:09 PM Jul 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वीडियो में नजर आ रहे लोगों की पहचान की जा रही है। वीडियो में एक सड़क पर जलभराव नजर आ रहा है। काफी लोग यहां से जाते दिख रहे हैं। वहीं, इस दौरान एक महिला युवक के साथ बाइक पर यहां से गुजरने लगती है। लेकिन कुछ युवक हुड़दंग करते हुए महिला को गिरा देते हैं। यही नहीं, वे महिला और युवक के ऊपर पानी भी गिराने लगते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘बता तेरे कितने आशिक हैं?’, सनकी ने गर्लफ्रेंड को बीच बाजार चाकू से गोदा, भीड़ देखती रही…वो तड़पती रही

बताया जा रहा है कि ये वीडियो ताज होटल पुल के नीचे का है। जहां हुड़दंगी सिरोज कैफे तक आने-जाने वालों पर पानी फेंकते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि हुड़दंगियों ने एक वाहन के शीशे भी तोड़ डाले। एक कार का वाइपर और उसकी लाइटें तोड़ दीं। बाइक से जा रहे लोगों को ये जबरन गिरा रहे थे। इस दौरान कुछ लड़कियां भी यहां से गुजर रही थीं। मनचलों ने उनको भी नहीं छोड़ा। उनके ऊपर पानी फेंका और फब्तियां कसीं। बदतमीजी की सारी हदें उस समय पार हो गईं, जब एक युवक महिला को बाइक पर बैठाकर जा रहा था। इन युवकों ने न केवल दोनों पर पानी फेंका, बल्कि महिला को नीचे गिरा लिया।

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद टूटी पुलिस की नींद

हैरानी की बात है कि पास में ही एडीसीपी का कार्यालय है। लेकिन पुलिस कहीं नजर नहीं आई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की नींद खुली। गोमती नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मनचलों को वहां से खदेड़ा। पुलिस ने बताया कि मनचलों की पहचान की जाएगी। इसके बाद सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:साइबर ठगों के निशाने पर ये राज्य, हर घंटे 13 लोगों से ठगी; एक साल में उड़ा दिए 6500000000

यह भी पढ़ें:Hotspot ऑन न करने पर खोया आपा, पत्नी की गला काटकर हत्या; फिर बचने के लिए रचा ये ड्रामा

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement