whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिठाई खाने से खराब हुई जज और उनकी बहन की तबीयत, दुकान पर पड़ी खाद्य विभाग की रेड

Lucknow News: लखनऊ की एक मिठाई की दुकान को उस समय मिठाई बेचना भारी पड़ गया जब उनकी दुकान की मिठाई खाने जज की तबीयत खराब हो गई और उस पर मामला दर्ज हो गया।
11:52 AM Aug 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मिठाई खाने से खराब हुई जज और उनकी बहन की तबीयत  दुकान पर पड़ी खाद्य विभाग की रेड
लड्ड खाने से बिगड़ी जज की तबीयत

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान में खाद्य विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की। इस दौरान अफसरों ने बेसन, घी, मोतीचूर के लड्डू, घेवर और समोसा समेत 7 चीजों के नमूने लिए गए। एडीजे मंजुला सरकार, उनकी बहन और नौकरानी की तबीयत खराब हो गई। मामले में एडीजे ने थाने में मामला भी दर्ज कराया है।

जज और उनके परिवार के बीमार होने से खाद्य विभाग हरकत में आया और मामले में स्वतः संज्ञान लिया। मुख्य खाद्य अधिकारी भी अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान मिठाई दुकान संचालक ने अपना लाइसेंस दिखाया। ऐसे में टीम ने लड्डू बनाने में काम आने वाली सामग्री के नमूने भी लिए। जिसमें बेसन, घी, मोतीचूर लड्डू, घेवर, समोसा में इस्तेमाल होने वाले सैंपल लिए। फिलहाल विभागीय अधिकारियों ने सभी नमूने जांच के लिए लैब में भिजवाए हैं।

ये भी पढ़ेंः 2 बहनों का इकलौता भाई, सेहरा बांधने की थी तैयारी…शहीद कैप्टन ने मां से की थी आखिरी बात

जज की तबीयत हुई खराब

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 31 जुलाई को एडीजे कोर्ट के जज मंजुला सरकार ने गोमती नगर स्थित एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान से बूंदी के लड्डू, घेवर, समोसा आदि खरीदे थे। इसके बाद ये मिठाइयां जज, उनकी बहन और नौकरानी ने खाई थी। मिठाई खाने के बाद तीनों की तबीयत खराब हो गई। तीनों को इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के छुट्टी दे दी गई।

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में कोलकाता जैसा कांड, नर्स से झाड़ियों में रेप, हत्या के बाद लूट…इस गलती से पकड़ा गया दरिंदा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो