खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी विधानसभा कैंपस में भरा पानी तो नगर निगम दफ्तर की छत्त लगी टपकने, सामने आए वीडियो

UP Lucknow Rain : मानसून की पहली बारिश ने लखनऊ प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। पूरे शहर में जलभराव हो गया। यूपी विधानसभा कैंपस और गोमती नगर में पानी भरा हुआ है। नगर निगम दफ्तर की छत्त भी टपक रही है। इसे लेकर कई वीडियो सामने आए हैं।
04:08 PM Jul 31, 2024 IST | Deepak Pandey
मानसून की पहली बारिश में डूबा लखनऊ।
Advertisement

Lucknow Rain : यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को जमकर बादल बरसे, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। मानसून की पहली बारिश से लखनऊ लबालब हो गया। यूपी विधानसभा कैंपस में पानी भर गया। कर्मचारी बाल्टी से बारिश के पानी को निकाल रहे हैं। गोमती नगर का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। साथ ही नगर निगम दफ्तर की छत्त से भी पानी टपक रहा है। इसे लेकर कई वीडियो सामने आए हैं।

Advertisement

विधानसभा कैंपस में भरा बारिश का पानी

यूपी में विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है। इस दौरान पूरा लखनऊ पानी-पानी हो गया। पहली बारिश ने शासन प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। बारिश से विधानसभा भी नहीं बच पाई। विधानसभा कैंपस में भरे पानी से होकर नेताओं की गाड़ियां गुजर रही हैं। कर्मचारियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कर्मचारी बाल्टी से बारिश के पानी को बाहर निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कौन हैं वो विधायक? जिनके जरिए सीएम योगी ने विधानसभा में अखिलेश यादव को धो डाला

Advertisement

नगर निगम दफ्तर की छत्त से टपक रहा पानी

बारिश की चपेट में नगर निगम भी आ गया है, जिसके पास पूरे शहर की साफ सफाई का जिम्मा है। नगर निगम मुख्यालय की छत्त से पानी टपक रहा है। यही स्थिति कई सरकारी दफ्तरों की भी है। अगर समय पर नालों की सफाई हो जाती है तो आज यह दिन देखने को नहीं मिलता। सीवर चोक होने के वजह से बारिश का पानी नहीं निकल पाया और शहरभर में भर गया।

यह भी पढ़ें :शिवपाल यादव को नहीं मिली कमान! अखिलेश ने माता प्रसाद पांडेय पर क्यों लगाया दांव, ये हैं 3 कारण

शिवपाल ने योगी सरकार पर साधा निशाना

गोमती नगर और हरजगतगंज इलाकों में जलभराव हो गया। सड़कों पर पानी का सैलाब देखने को मिल रहा है। लोगों के घुटनों तक पानी भरा हुआ है, जिससे उन्हें आने-जाने में परेशानी हो रही है। इसे लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक्स पर पोस्ट कर योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि बजट की सबसे अधिक आवश्यकता उत्तर प्रदेश विधानसभा को है। एक मूसलाधार बारिश में यह हाल है तो बाकी प्रदेश भगवान भरोसे है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka MausamUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement