whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुख्तार अंसारी को माफिया कहने पर भड़के सपा विधायक महेंद्र नाथ, देखें वीडियो 

Mukhtar Ansari: सोशल मीडिया पर सपा विधायक महेंद्रनाथ यादव की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो के अनुसार उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी गरीबों के मसीहा थे। मऊ और पूर्वांचल की जनता उन्हें प्यार करती है।
03:48 PM Mar 30, 2024 IST | Amit Kasana
मुख्तार अंसारी को माफिया कहने पर भड़के सपा विधायक महेंद्र नाथ  देखें वीडियो 
Mahendra Nath

Mukhtar Ansari (वसीम अहमद): बस्ती सदर विधानसभा से सपा के विधायक महेंद्रनाथ यादव शनिवार को मुख्तार अंसारी को माफिया कहने पर भड़क गए। सपा विधायक ने कहा पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी जनता के रॉबिन हुड थे, तभी वे 5 बार जेल में रहते हुए चुनाव जीते थे। दरसअल, मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक करने के दौरान मीडिया ने सपा के विधायक महेंद्रनाथ यादव से माफिया मुख्तार अंसारी के बारे में सवाल किया, अंसारी को माफिया करने पर सपा विधायक आग बबूला हो गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सपा विधायक महेंद्रनाथ यादव की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो के अनुसार उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी गरीबों के मसीहा थे। मऊ और पूर्वांचल की जनता उन्हें प्यार करती है। आगे सपा विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पर पचासों मुकदमें हैं, पहले उन्हें माफिया कहिए। बता दें 28 मार्च को मुख्तार अंसारी की मौत हुई थी। बताया गया है कि बांदा जेल में उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हुई है। फिलहाल मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

परिजनों ने की जांच की मांग

सपा विधायक ने अपने बयान में कहा कि मुख्तार अंसारी गरीबों के मसीहा थे। उन्होंने मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो लोग गरीबों के हक की बात करते हैं, जो गरीबों की आवाज उठाते हैं उसे आप लोग माफिया कहते हो। जबकि जिनके ऊपर 100-100 मुकदमें हैं आप उनसे मुंह फेर लेते हैं। बता दें आज सुबह मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक किया गया। वह पूर्वांचल की मऊ सदर सीट से पांच बार विधायक रहा था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार उस पर 60 से ज्यादा आपराधिक मामले थे और उस पर गैंगस्टर एक्ट लगा था। वहीं, मुख्तार अंसारी की मौत पर उसके परिजनों ने जेल में उसे खाने में जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें: अब किसको मिलेगा मुख्तार का ताकतवर साम्राज्य? दावेदारों की लड़ाई शुरू

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो