whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हम रिलेशनशिप में हैं'...फेरों से पहले पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, हंगामे के बाद बैरंग लौटी बरात

Mahoba Marriage Ruckus: उत्तर प्रदेश के एक जिले में युवक की शादी थी। वह बरात लेकर दुल्हन को लेने भी पहुंच गया। लेकिन एक खास वजह के कारण शादी नहीं हो पाई। इसके बाद युवक को शादी का पूरा खर्चा देने के बाद बिना दुल्हन ही लौटना पड़ा। लड़की के पिता ने जमीन बेचकर अपनी बेटी के लिए शादी का दिन मुकर्रर किया था।
10:34 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
 हम रिलेशनशिप में हैं    फेरों से पहले पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड  हंगामे के बाद बैरंग लौटी बरात
प्रेमिका ने रुकवाई शादी।

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शादी के दौरान एक अजीब घटना हो गई। दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने ही वाले थे कि एक महिला वहां पहुंच गई। महिला ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। महिला ने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताया। कहा कि वह इस युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। हंगामा शुरू होते ही घर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा। मामला बढ़ने पर दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। दूल्हे के परिजनों को लड़की की शादी के लिए खर्च हुआ अब तक का पूरा पैसा देना पड़ा। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन ही बरात लेकर बैरंग लौट गया।

यह भी पढ़ें: Delhi HC ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के जज को किया सस्पेंड, राउज एवेन्यू कोर्ट में थे तैनात

लड़की की शादी गौरहारी निवासी खूबचंद्र के बेटे बृजकिशोर से तय हुई थी। बरात महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के गांव स्यावन गई थी। इसी बीच लड़के की गर्लफ्रेंड पहुंच गई और हंगामा करने लगी। दुल्हन ने हंगामे के बीच लड़के से शादी करने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद लड़की पक्ष ने शादी का पूरा खर्चा देने की मांग की। बाद में तय हुआ कि लड़का पक्ष पूरे खर्च का निर्वहन करेगा। रकम भरने के बाद शादी न करने पर सहमति बनी और दूल्हा बरात लेकर लौट आया। युवती ने बताया कि वह गोहांड की रहने वाली संतोषी है। कोरोना काल में दोनों गुजरात में साथ रहे थे। उसके दो बेटे और एक बेटी है।

पहले भी लड़का-लड़की में हो चुका विवाद

पुलिस के अनुसार संतोषी और बृजकिशोर में पहले भी विवाद हो चुका है। गौरहारी चौकी में केस आया था, जिसमें समझौता हो गया। अब फिर मामला सामने आया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। दुल्हन के पिता ने बताया कि उनकी 4 बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी की शादी के लिए उन्होंने 3 बीघा जमीन भी बेची थी। लेकिन हंगामे के बाद बरात बैरंग लौट गई। अब घर में सन्नाटा पसरा है। बेटी की शादी को लेकर वे परेशान हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो