whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश के रोड शो में शामिल 100 सपाइयों पर FIR दर्ज, मैनपुरी में बवाल केस में पुलिस की कार्रवाई

Mainpuri Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेता रैली और जनसभा कर रहे हैं। यूपी के मैनपुरी में अखिलेश यादव की रैली में सपाइयों ने जमकर हंगामा किया। सपा कार्यकर्ताओं ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया। इस पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।
10:31 AM May 05, 2024 IST | Deepak Pandey
अखिलेश के रोड शो में शामिल 100 सपाइयों पर fir दर्ज  मैनपुरी में बवाल केस में पुलिस की कार्रवाई
अखिलेश यादव के रोड शो में हुआ बवाल।

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी माहौल गरम है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। अखिलेश यादव के रोड शो में सपाइयों ने जमकर बवाल काटा। इस मामले में पुलिस ने 100 से अधिक सपाइयों पर एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार, मैनपुरी में शनिवार को अखिलेश यादव का रोड शो था, जिसमें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान 90-100 सपाई लाल टोपी लगाए और हाथों में सपा का झंडा लिए करहल चौराहा पहुंचे।

यह भी पढ़ें : रायबरेली से राहुल गांधी तो अमेठी से किसे मिला टिकट, कांग्रेस की लिस्ट आई सामने

सपाइयों ने सड़कों पर जमकर मचाया उत्पाद

सपाइयों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर गाली-गलौज की, जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया, जिससे आचार संहिता का उल्लघंन हुआ। इस पर पुलिस ने धारा 147, 188, 295ए, 504, 171एच के तहत 100 से अधिक सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में राहुल गांधी के मुरीद हुए इमरान खान के मंत्री, Video में देखें क्या कहा

मैनपुरी से डिंपल यादव लड़ रहीं चुनाव

इस मामले में मैनपुरी की पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है। दोनों एफआईआर में अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि मैनपुरी सपा का गढ़ माना जाता है, जहां से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो