whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक ही मंडप में 2 युवतियों से शादी रचा रहा था युवक, पुलिस पहुंची तो सामने आया ये सच

One Mandap Two Brides marriage in Firozabad: एक युवक एक ही मंडप में 2 युवतियों के साथ शादी रचा रहा था। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पकड़ लिया और थाने ले आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
06:38 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एक ही मंडप में 2 युवतियों से शादी रचा रहा था युवक  पुलिस पहुंची तो सामने आया ये सच
फिरोजाबाद न्यूज

One Mandap Two Brides marriage in Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक दिल्ली में अपने साथ काम करने वाली युवतियों के साथ शादी करने जा रहा था। इसके लिए एक ही मंडप तैयार किया गया था। आसपास के लोगों की सूचना पर समाज कल्याण विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर घर में भगदड़ मच गई। इसके बाद पुलिस युवक और दोनों युवतियों को लेकर थाने आ गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवतियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। परिवार की अनुमति के बिना ही वे यहां आकर शादी रचा रही थी। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वे दिल्ली में युवक के साथ एक ही कंपनी में काम करती है। जानकारी के अनुसार युवक इनमें से एक युवती के साथ 7 साल पहले मंदिर में शादी कर चुका है। वे दिल्ली में ही लिव इन में रहते हैं लेकिन दोनों को इस शादी से कोई संतान नहीं हुई। इसके बाद युवती ने अपने साथ कंपनी में काम करने वाली सहेली से बात की, तो युवती की सहेली शादी के लिए मान गई।

पुलिस करा रही दोनों युवतियों की काउंसलिंग

इसके बाद दोनों युवतियां दिल्ली से युवक के साथ फिरोजाबाद पहुंची। यहां एक घर में बने मंडप में युवक के साथ शादी रचाने लगी, लेकिन आसपास के लोगों ने समय रहते इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और समाज कल्याण विभाग की टीम मौके पर पहुंची और युवक और युवतियों को थाने ले आए। मामले की जानकारी देते हुए महिला संरक्षण अधिकारी अपर्णा कुलश्रेष्ठ ने कहा कि थाना उत्तर के रहना में दो युवतियों की शादी एक युवक के साथ हो रही थी। सोशल मीडिया पर सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई। दोनों युवतियों से दस्तावेज मांगे गए लेकिन उन्होंने नहीं दिए। दोनों की काउंसलिंग कराई जाएगी।

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में AC ब्लास्ट, बिल्डिंग में लगी भीषण आग, सामने आया Video

ये भी पढ़ेंः मारपीट से परेशान पत्नी मायके गई, नशेड़ी ने गुस्से में 14 साल की बेटी को मारकर दफनाया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो