whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रापॅर्टी विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर ट्रेन के सामने कूदा

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रापॅर्टी के विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया।
12:21 PM Oct 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
प्रापॅर्टी विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा  फिर ट्रेन के सामने कूदा
Kanpur Crime News

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रापॅर्टी के विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को मारने के बाद खुद ने ट्रेन से कटकर मरने की कोशिश की। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना गुजैनी थाना क्षेत्र के पिपौरी गांव की है।

Advertisement

हत्या के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। प्राॅपर्टी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। पिपौरी गांव निवासी प्रहलाद के परिवार में पत्नी शशि सैनी के अलावा दो बेटे सतेंद्र और आदित्य हैं। आदित्य अपनी पत्नी के साथ बाहर रहकर नौकरी करता है। जबकि बड़ा बेटा सतेंद्र और पूजा साथ में रहती हैं। पूजा ने बताया कि उसके ससुर पुराना घर बेचना चाहते हैं, जबकि मां उसे दोनों बेटों को देना चाहती थी।

ये भी पढ़ेंः मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट, बैंक से लूटे 40 लाख; कब और कहां हुई ये अनोखी लूट?

Advertisement

खुद की जान देने के लिए रेलवे लाइन पहुंचा पति

इस बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। प्रहलाद की पत्नी मकान नहीं बेचने को लेकर अड़ गई थीं लेकिन पति ने कहा कि वह बयाना ले चुका है। इसी को लेकर बुधवार को दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पत्नी शशि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रहलाद झांसी रेलवे लाइन के पास पहुंचा और ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों ने उसको इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। मामले में एसीपी ने बताया कि प्राॅपर्टी विवाद में हत्या हुई है। पति को भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अतिक्रमण से बने मंदिर-मस्जिद या दरगाह पर चलेगा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फरमान

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो